भांजी की शादी में शैतान बना मामा, जीजा को उतारा मौत के घाट, डीजे के गाने पर हुआ विवाद

By दिव्यांशी भदौरिया | Apr 23, 2024

घर में किसी की शादी होती है कितनी खुशी होती है। मगर आगरा से दिल दहलाने वाला मामला एक सामने आया, जहां शादी में मामा भांजी के लिए भात लेकर आता हैं, वहीं भांजी की विवाह में मौत लेकर आया। डीजे पर गाने बदलने के विवाद पर साले ने रिश्तेदारों के साथ अपने जीजा की पीट-पीट कर हत्या कर दी। दुल्हन की विदाई से पहले ही उसके पिता की अर्थी उठ गई। शादी की खुशियां पल भर में मातम में बदल गईं। वहीं मृतक के भाई ने 7 लोगों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कराया।

यह मामला फतेहाबाद कस्बे की अवंती बाई चौक का है। कृष्ण धाम कॉलोनी में रामबरन की बेटी मधु की रविवार को शादी थी। बारात फिरोजाबाद के प्रेमपुर गांव से आई थी। रामबरन के भाई अनिल ने बताया की रात करीब 2 बजे डीजे पर गाना बदलने के विरोध करने पर दुल्हन के पिता रामबरन और उनके साले राजू के बीच कहासुनी हो गई थी।  दोनों में बीच-बचाव कर दिया था। गुस्से में नाराज होकर वह अपने घर बाबरपुर चला गया।

बदला लेने के लिए अगने दिन आया

रामबरन के भाई ने आगे बताया कि, राजू अगले दिन सोमवार को करीब 5 बजे कृष्ण धाम आया था। उस समय बेटी के पैर पूजने की तैयारी हो रही थी। राजू के साथ उसका बेटा सुनील, साढ़ू मुकेश के बेटे सचिन निवासी धौलपुर, विष्णु, साढ़ू अशोक के बेटे पुष्पेंद्र निवासी धौलपुर, रिश्तेदार रंजीत रहने वाला फतेहाबाद, विजय निवासी इरादत नगर सभी को एक साथ लेकर पहुंच गया। उनके हाथों में लाठी, डंडे और सरिया थीं। आते ही लोग रामबरन पर टूट पड़े। रामबरन के भाई विनोद, भूरी सिंह समेत बेरहमी से पीटा। वहीं, रामबरन की मौत हो गई।

विदाई होने से पहले उठ गई पिता की अर्थी

बता दें कि, रामबरन के 6 बच्चे है, इसमें बड़ी बेटी मधु की शादी थी। घर में शादी को लेकर सब बड़े खुश थे। लेकिन पिता की मौत से शादी की सारी खुशियां मातम में बदल गईं।  मधु की डोली उठने से पहले पिता को अर्थी उठ गई। वहीं बेटी मधु का रो-रोकर बुरा हाल है। रामबरन की पत्नी पिंकी, मां कमलेश बेसुध हैं। वहीं, एसीपी फतेहाबाद अमरदीप लाल का कहना है कि आरोपियों के खिलाफ हत्या और बलवा का केस दर्ज किया है। गिरफ्तारी के लिए टीम लगी हुई है।

प्रमुख खबरें

Maharashtra : Thane में रिश्ते की बहन और उसके पति की हत्या के दोषी को आजीवन कारावास

Vadattiwar की शहीद हेमंत करकरे पर टिप्पणी से बिल्कुल सहमत नहीं हूं : Raut

Israeli सेना ने फलस्तीनियों को East Rafah अस्थायी रूप से खाली करने को कहा, जमीनी हमले की आशंका

सरकार विपणन वर्ष 2023-24 में 20 लाख टन चीनी निर्यात की अनुमति दे : ISMA