Mi Turns 5 Sale: Xiaomi भारत में अपने 5 साल पूरे करने पर लाया बंपर ऑफर्स, इन प्रॉडक्ट्स पर है डिस्काउंट

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jul 24, 2019

Xiaomi को भारत में 5 साल पूरे हो गए हैं और इसी मौके पर कंपनी फिफ्थ एनिवर्सरी सेल का आयोजन कर रही है। इस दौरान कंपनी ढेरों प्रोडक्ट्स की सेल बड़े डिस्काउंट के साथ करेगी। मी सेल 2019 का आयोजन अमेज़न, फ्लिपकार्ट और मी डॉट कॉम पर किया गया है। MI Sale शुरू हो गई है और यह सेल 25 जुलाई तक चलेगी। अमेज़न और मी डॉट कॉम पर एसबीआई ऑफर को लिस्ट किया गया है, क्रेडिट कार्ड और ईएमआई ट्रांजेक्शन पर 5 प्रतिशत की छूट मिलेगी। ये EMI ट्रांजैक्शन पर भी वैलिड होगा। इसके अलावा फ्लाइट बुकिंग पर 555 रुपये का कैशबैक भी दिया जाएगा। एक्स्प्रेस डिलिवरी ऑप्शन भी चुन सकते हैं जिसके तहत बिना इंतजार किए हुए प्रॉडक्ट्स खरीद सकते हैं।

इसे भी पढ़ें: ये है 15 हजार के अंदर मिलने वाले फास्ट चार्जिंग स्मार्टफोन

खास ऑफर की बात करें तो कंपनी 5 रुपये वाले सेल का भी आयोजन किया है। 5 रुपये वाले फ्लैश सेल में शाओमी के Redmi Note 7 Pro, Redmi Y3 और Mi TV LED 4A PRO 32-इंच जैसे प्रोडक्ट्स मौजूद रहेंगे। वहीं, अमेज़न इंडिया पर रेडमी 7 के 2 जीबी रैम+32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को 7,499 रुपये, 3 जीबी रैम+32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को 8,499 रुपये के साथ लिस्ट है। मी सेल के दौरान दोनों ही वेरिएंट पर 500 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है। शाओमी मी ए2 की कीमत में भी कटौती की गई है और इसका 4 जीबी रैम+64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट 9,999 रुपये के साथ लिस्ट है। इससे पहले कीमत में कटौती के बाद 11,999 रुपये में बेचा जा रहा था। 

इसे भी पढ़ें: Samsung Galaxy A10 और A20 का नया कलर वेरिएंट लॉन्च, जानिए फीचर्स और कीमत

फ्लिपकार्ट पर रेडमी नोट 7एस के साथ 1,000 रुपये की छूट, इसके 3 जीबी रैम/ 32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 9,999 रुपये, 4 जीबी रैम/ 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 11,999 रुपये है। Poco F1 के साथ पुराना फोन एक्सचेंज करने पर 8,000 रुपये तक का अतिरिक्त डिस्काउंट मिल रहा है। अमेज़न और फ्लिपकार्ट पर लिस्ट की गई ज्यादातर डील्स मी डॉट कॉम पर भी लिस्ट है।

 

प्रमुख खबरें

Ruchira Kamboj In United Nations | पाकिस्तान के ट्रैक रिकॉर्ड पर कंबोज ने उठाए सवाल, भारत को कहा सभी धर्मों का देश

न्यायिक अधिकारियों को एडीजे के रूप में पदोन्नति से संबंधित याचिका पर न्यायालय में फैसला सुरक्षित

रेलगाड़ियों के चालकों को भोजन व शौच के लिए अल्प अवकाश देने को लेकर उच्च स्तरीय समिति गठित

UP: राहुल अपने नामांकन के लिये सोनिया समेत कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं के साथ पहुंचे