Mika Ka Swayamvar : डेट पर ही मीका सिंह के साथ कोजी हो गई ये कंटेस्टेंट, वायरल वीडियो देख फैंस बोले - बिना शादी के ही सब कर लिया

By प्रिया मिश्रा | Jul 02, 2022

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर मीका सिंह इन दिनों टेलीविजन पर अपना स्वयंवर को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। उनका शो स्वयंवर मीका डी वोटी इन दिनों बॉलीवुड के गलियारों में चर्चा का विषय बना हुआ है। मीका के शो में कई खूबसूरत हसीनाओं ने एंट्री ली है और हर कोई यह जानने के लिए उत्सुक है कि सिंगर किस से शादी करेंगे। शो से जुड़े कई विडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।


हाल ही में मीका सिंह और शो की कंटेस्टेंट मीत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह क्लिप दोनों के डेट का है।वीडियो में आप देख सकते हैं कि दोनों एक दूसरे के बाहों में खोए हुए नजर आ रहे हैं। मीका सिंह और मीत का यह रोमांटिक वीडियो सोशल मीडिया यूजर्स को काफी पसंद आ रहा है।

 

इसे भी पढ़ें: कुब्रा सैत ने किया बड़ा खुलासा, कहा - नशे में वन नाइट स्टैंड के बाद हो गई थीं प्रेगनेंट, और फिर...


वीडियो में नजर आ रहा है कि मीका सिंह पूरी तरह से मीत के साथ फ्लर्ट कर रहे हैं। वहीं, मीत भी मीका से शादी करने के लिए कुछ भी कर गुजरने को तैयार हैं। वे चाहती हैं कि वक्त यहीं थम जाए। वीडियो में मीत अपने एक्सपीरियंस के बारे में बताते हुए कहती हैं कि कुछ चीजें होती हैं कि आप किसी से कहकर करवाते हो.. और एक चीज होती है सामने वाला खुद फील करता है और उनका दिल करता है वो करने को। इस दौरान मीका सिंह ने मीत की खूबसूरत के लिए शेर भी अर्ज किया जिसे मीत ने खूब पसंद किया।

 

प्रमुख खबरें

Travel Tips: पार्टनर के साथ बना रहे पेरिस घूमने का प्लान तो ऐसे प्लान करें ट्रिप, कम खर्चे में कर सकेंगे ढेर सारी मस्ती

Artificial general Intelligence क्या है, जानें लोग क्यों इससे डरे हुए हैं?

अखिलेश-डिंपल की बेटी में लोगों को दिखी नेताजी की छवि, मैनपुरी में मां के लिए अदिति ने किया खूब प्रचार

US के होटल में मीटिंग, आतंकी भुल्लर की रिहाई का वादा, 134 करोड़ की खालिस्तानी फंडिंग, अब कौन सी बड़ी मुसीबत में फंसे केजरीवाल?