तो ऐसे 26 साल छोटी पत्नी को बेडरूम में खुश रखते हैं मिलिंद सोमन, एक्टर ने खुद किया खुलासा

By प्रिया मिश्रा | Jun 28, 2022

बॉलीवुड अभिनेता और सुपरमॉडल मिलिंद सोमन 56 साल के हैं और इस उम्र में भी उन्होंने अपने आपको काफी फिट रखा हुआ है। 56 साल की उम्र में अभिनेता की ऐसी फिटनेस देखकर अच्छे-अच्छों के होश उड़ जाते हैं। मिलिंद सोमन अपनी फिटनेस के अलावा अपने से 26 साल छोटी बीवी के साथ रोमांटिक अंदाज के कारण भी सुर्ख़ियों में रहते हैं। हाल ही में मिलिंद सोमन ने अपने बेडरूम सीक्रेट शेयर किए हैं।

 

इसे भी पढ़ें: 'हाय मेरी पंजाबन!' उमंग फेस्टिवल में शहनाज़ गिल की धमाकेदार परफॉरमेंस, देखें वायरल वीडियो


एक इंटरव्यू में अपनी सेक्स ड्राइव के बारे में बात करते हुए मिलिंद सोमन ने कहा, "लोग बेहद कम ही मुझसे हमारी सेक्स ड्राइव को लेकर सवाल करते हैं। ये बहुत ही नॉर्मल है क्योंकि आज भी मैं उसी उम्र का खुद को महसूस करता हूं जितनी की मेरी पत्नी हैं। मैं अपनी पत्नी से ज्यादा फिजिकली फिट खुद को महसूस करता हूं।"


बता दें कि मिलिंद सोमन और अंकिता कुंवर ने साल 2018 में शादी की थी। दोनों ही फिटनेस के प्रति काफी सीरियस हैं। मिलिंद और अंकिता की उम्र के 26 साल का अंतर है। जहां मिलिंद की उम्र 56 साल है वहीं उनके प्रति अंकिता महज 30 साल की हैं। दोनों की जोड़ी सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर है। ये स्टार कपल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है और आए दिन एक दूसरे के साथ रोमांटिक तस्वीरें शेयर करते रहते हैं।

 

इसे भी पढ़ें: कपूर खानदान में आने वाला है नन्हा मेहमान, आलिया भट्ट ने तस्वीर शेयर कर प्रेगनेंसी का किया ऐलान


अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो मिलिंद सोमन को 'पौराशपुर' वेब सीरीज में देखा गया था। इस सीरीज में उनके अभिनय की काफी सराहना भी हुई थी। इसके अलावा वे जल्द ही मलाइका अरोड़ा और अनुषा दांडेकर के साथ 'एमटीवी सुपरमॉडल ऑफ द ईयर टू' में जज के रूप में दिखाई देंगे।

प्रमुख खबरें

South Delhi में फ्लैट में लगी आग, कोई हताहत नहीं

Telangana: माकपा एक को छोड़कर सभी लोकसभा सीटों पर कांग्रेस का समर्थन करेगी

Indonesia के जावा द्वीप में 6.1 तीव्रता का Earthquake, किसी बड़े नुकसान की सूचना नहीं

चुनावी बांध ‘ घोटाले ’ में जवाबदेही तय करने की जरुरत : Prashant Bhushan