'हाय मेरी पंजाबन!' उमंग फेस्टिवल में शहनाज़ गिल की धमाकेदार परफॉरमेंस, देखें वायरल वीडियो

shehnaaz gill
google creative
हाल ही में मुंबई पुलिस के वार्षिक महोत्सव उमंग में शहनाज गिल ने भी हिस्सा लिया। उन्होंने उमंग फेस्टिवल 2022 में अपने शानदार डांस से धमाल मचा दिया। शहनाज का विडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है।

बिग बॉस 13 फेम शहनाज गिल ने अपनी मासूमियत से लोगों का दिल जीत लिया। पंजाब की कटरीना कही जाने वाली एक्ट्रेस को फैंस खूब पसंद करते हैं। एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद शहनाज काफी सदमे में चली गई थीं। लेकिन अब वे धीरे-धीरे फिर से नॉर्मल होने  की कोशिश कर रही हैं। हाल ही में मुंबई पुलिस के वार्षिक महोत्सव उमंग में शहनाज गिल ने भी हिस्सा लिया। उन्होंने उमंग फेस्टिवल 2022 में अपने शानदार डांस से धमाल मचा दिया।

शहनाज का विडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि शहनाज ने कटरीना कैफ के गाने चिकनी चमेली पर जमकर डांस किया। इसके अलावा, शहनाज ने अनिल कपूर की फिल्म जुग जुग जियो के सॉन्ग नाच पंजाबन पर भी धमाकेदार परफॉर्मेंस दी। स्टेज पर शहनाज की एनर्जी ने लोगों का दिल जीत लिया। सोशल मीडिया यूजर्स को शहनाज की परफॉर्मेंस काफी पसंद आ रही है। लोग शहनाज के इस वीडियो को जमकर लाइक और शेयर कर रहे हैं। एक फैन ने वीडियो पर कमेंट किया, "हाय मेरी पंजाबन।" वहीं, "एक फैन ने लिखा सबसे क्यूट।"

इसे भी पढ़ें: कपूर खानदान में आने वाला है नन्हा मेहमान, आलिया भट्ट ने तस्वीर शेयर कर प्रेगनेंसी का किया ऐलान

अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो सलमान खान की फिल्म से शहनाज गिल बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं। प्रोडक्शन हाउस के एक करीबी सूत्र के मुताबिक, शहनाज गिल ने सलमान खान की बहुचर्चित फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। इस बीच, फिल्म का पहला शेड्यूल मुंबई में शुरू होगा, फिर हैदराबाद में और उसके बाद भारत के उत्तरी शहरों में किया जाएगा। जानकारी के लिए बता दें कि शहनाज गिल इस फिल्म में एक दक्षिण भारतीय महिला की भूमिका निभाएंगी। कभी ईद कभी दीवाली का निर्देशन फरहाद सामजी कर रहे हैं। फिल्म में सलमान खान, वेंकटेश दग्गुबाती और पूजा हेगड़े मुख्य भूमिका में हैं। इन तीनों के अलावा, फिल्म में शहनाज़ गिल और आयुष शर्मा भी नजर आएंगे। चर्चा यह भी चल रही है कि नोटबुक अभिनेता जहीर इकबाल भी फिल्म कभी ईद कभी दिवाली के स्पेशल हिस्सा होंगे।

अन्य न्यूज़