Neha Kakkar और Abhijeet Bhattacharya की लड़ाई में Millind Gaba की एंट्री, अपने अंदाज में दिग्गज सिंगर पर कसा तंज

By एकता | May 01, 2024

बॉलीवुड के दिग्गज गायकों में शुमार अभिजीत भट्टाचार्य का विवादों से पुराना नाता रहा है। वह अक्सर अपने बयानों की वजह से विवादों में घिरे रहते हैं। अब एक बार फिर से अभिजीत ने कुछ ऐसा कह दिया है, जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर उनकी जमकर आलोचना हो रही है। दरअसल, गायक हाल ही में रियलिटी शो 'सुपरस्टार सिंगर 3' में गए थे। यहाँ उन्होंने एक मुद्दे पर अपनी राय साझा करते हुए टिप्पणी की कि शादी में गाने से सिंगर्स की औकात कम हो जाती है। उनकी ये बात शो की जज नेहा कक्कड़ को पसंद नहीं आई और दोनों के बीच तीखी बहस हो गयी। नेहा ने टिप्पणी की कि कोई काम छोटा या बड़ा नहीं होता है। अब पंजाबी सिंगर मिलिंद गाबा अपनी को-सिंगर के सपोर्ट में उतर आये हैं और एक वीडियो साझा करते हुए उन्होंने अभिजीत पर जबरदस्त वार किया है।

 

इसे भी पढ़ें: Ibrahim Ali Khan Instagram Debut | सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम ने किया ग्रैंड इंस्टाग्राम डेब्यू, कहा- अपनी विरासत खुद बनाउंगा


अभिजीत भट्टाचार्य ने क्या कहा था?

'सुपरस्टार सिंगर 3' के लेटेस्ट एपिसोड में, सलमान और आर्यन की परफॉर्मेंस के बाद अभिजीत भट्टाचार्य ने शादियों में परफॉर्म करने वाले गायकों पर अपने विचार साझा किए। उन्होंने कहा, 'कोई भी पैसा दिया या शादी में गाने लगे, उसमें औकात कम होती है। मेरी औकात है, मैं बोल देता हूं, मैं नहीं गाऊंगा। दुनिया की कोई ताक़त तुम्हें बर्दाश्त नहीं कर सकती।' नेहा इन कमेंट्स से खुश नहीं थीं और उन्होंने कहा कि इंसान अपनी मेहनत से कमाता है और शादियों में गाने में कोई बुराई नहीं है। नेहा ने कहा कि कोई किसी गायक को अपनी शादी में इसलिए बुलाता है क्योंकि वे उससे प्यार करते हैं और सम्मान देते हैं। उन्होंने कहा कि कोई भी काम छोटा या बड़ा नहीं होता और अगर किसी को शादी में परफॉर्म करने के लिए बुलाया जाता है तो जाना चाहिए।

 

इसे भी पढ़ें: Bhojpuri Actress Amrita Pandey Death | भोजपुरी एक्ट्रेस अमृता पांडे की मौत में पुलिस ने अब तक क्या किया खुलासा?


अभिजीत भट्टाचार्य पर मिलिंद गाबा का पलटवार

अभिजीत भट्टाचार्य की टिप्पणी मिलिंद गाबा को पसंद नहीं आयी और सिंगर ने चुप रहने की बजाय इसका जवाब देना पसंद किया। मिलिंद ने अपने अंदाज में अभिजीत की टिप्पणी का जवाब दिया। मिलिंग ने अभिजीत की जवानी के दिनों का एक वीडियो साझा किया, जिसमें वह स्कूल के स्टेज पर परफॉरमेंस देते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो के ऊपर लिखा है कि शादियों में नहीं, स्कूल कार्यकर्मों में हाँ। इस वीडियो एक साथ मिलिंग ने लिखा, 'कोई दादा-दादी, चाचा-चाची आपको बता नहीं सकते और न ही आपकी औकात फिक्स कर सकते हैं। नेहा कक्कड़ को बड़ा सम्मान।'


प्रमुख खबरें

खामनेई के अगले वफादार की तलाश, ईरान में 28 जून को होगा नए राष्ट्रपति का चुनाव

LokSabha Elections 2024: वाराणसी में 25 मई को प्रियंका गांधी का रोड शो

बांग्लादेशी मुसलमानों को कांग्रेस नहीं दे पाएगी आपकी आधी सम्पतिः योगी आदित्यनाथ

गुजरात के भावनगर में झील में नहाते समय चार लड़कियां डूबीं