नुसरत जहान के साथ मिमी चक्रवर्ती की है गहरी दोस्ती, शेयर की लंदन से ये तस्वीरें

By रेनू तिवारी | Oct 12, 2020

बंगाली सिनेमा की दो खूबसूरत अदाकार नुसरत जहान और मिमी चक्रवर्ती जिन्होंने सिनेमा जगत से संसद तक का सफर तय किया है। हाल ही में अपनी फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में इस समय लंदन में है। शूटिंग से वक्त निकालकर दोनों एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं। नुसरत जहान और मिमी चक्रवर्ती की दोस्ती की झलक उनके संसद में एंट्री के दौरान दु्निया ने देखी थी। दोनों युवा सासंदों में संसद में एंट्री लेते ही लाइमटाइट बटौर ली थी। 

 

इसे भी पढ़ें: महिलाओं से संबंधित मामलों में प्राथमिकता के आधार पर फैसला कराने का कोर्ट से अनुरोध

 एक महान तालमेल साझा करने वाले एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी सुपरहिट दोस्ती की झलक साझा की। नुसरत ने करीबी दोस्त मिमी के साथ दो तस्वीरें साझा कीं और इसे कैप्शन दिया, "#jabwemet #londondiaries #betweenwork @mimichakraborty ।" selfies से एक में, नुसरत मिमी के गालों पर किस करती देखा जा सकती है।

 

मिमी चक्रवर्ती द्वारा साझा की गई तस्वीर में, युगल को चालक दल के अन्य सदस्यों के साथ भोजन का आनंद लेते देखा जा सकता है। दोनों से सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरे शेयर की हैं।

 

नुसरत जहान अपने लंदन शेड्यूल से अपने प्रशंसकों के साथ लगातार अपडेट साझा कर रही है। हाल ही में, उन्होंने सह-कलाकार रुद्रनील घोष द्वारा इंस्टाग्राम पर क्लिक की गई कुछ तस्वीरें साझा कीं।

 

 

प्रमुख खबरें

अभिव्यक्ति की आजादी, जनसुरक्षा के बीच संतुलन होना चाहिए: अमेरिकी विवि में प्रदर्शन पर भारत

Salman Khan के आवास के बाहर गोलीबारी के आरोपी की मौत, न्यायिक जांच शुरू

बसपा ने उत्तर प्रदेश की 11 लोकसभा सीट पर उम्मीदवारों की घोषणा की

Election Commission ने ओडिशा की वरिष्ठ नौकरशाह कार्तिकेयन के स्थानांतरण का आदेश दिया