अलीगढ़ में नाबालिग दलित लड़की से बलात्कार, आरोपी गिरफ्तार

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Apr 03, 2021

अलीगढ़ (उप्र)। अलीगढ़ जिले के इगलास इलाके में एक ईंट भट्ठे के मालिक के करीबी रिश्तेदार के प्रवासी दलित मजदूर की नाबालिग बेटी से कथित तौर पर बलात्कार करने का मामला सामने आया है। पुलिस के मुताबिक कारखाना परिसर के अंदर यह घटना हुई और जब पीड़िता के पिता ने भट्ठे के मालिक से संपर्क किया तो उसके साथ मारपीट कर पुलिस से संपर्क न करने की चेतावनी दी गई। पुलिस के अनुसार यह घटना होली के दिन इगलास थाना क्षेत्र के एक गांव में हुई थी। मजदूर का परिवार भट्ठा परिसर में ही रहता था और आरोपी ने नाबालिग लड़की को पानी पिलाने के लिए बुलाकर उससे बलात्कार किया।

इसे भी पढ़ें: खतरनाक हमले के बाद अमेरिकी संसद भवन को खोलने में हो सकती है देरी

पुलिस के एक अधिकारी ने पत्रकारों को बताया कि घटना की जानकारी पुलिस को मिलने के बाद आरोपी भाग गया लेकिन शनिवार को पुलिस उसे पकड़ने में कामयाब रही।

इसे भी पढ़ें: Jio यूजर्स के लिए बड़ी खबर, इस चैलेंज से जीत सकते है 25 लाख का इनाम!

लड़की के पिता ने एक श्रमिक नेता से संपर्क कर मामले की ऑनलाइन शिकायत की और इस शिकायत का संज्ञान लेते हुए पुलिस दल ने मौके पर पहुंच कर घटना की पुष्टि करने के बाद भट्ठा मालिक के रिश्‍तेदार के खिलाफ मामला दर्ज किया और पड़ोसी मथुरा जिले से शनिवार को उसे गिरफ्तार कर लिया। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कलानिधि नैथानी ने बताया कि पुलिस ने आरोपी के ठिकाने का पता लगाकर उसे गिरफ्तार कर लिया।

प्रमुख खबरें

अगले साल होने वाली Champions Trophy के लिये PCB ने लाहौर, कराची, रावलपिंडी को चुना

दुबई दुनिया का सबसे बड़ा टर्मिनल बना, जानें 400 गेट वाले इस एयरपोर्ट के बारे में

Omkareshwar Temple: इस ज्योतिर्लिंग में भगवान शिव और मां पार्वती करते हैं शयन, जानिए रहस्यमयी बातें

UP से दिख रही राहुल-प्रियंका की दूरी, अखिलेश भी कर रहे कम प्रचार, मोदी-योगी खूब दिखा रहे अपनी ताकत