छोटी सी कहासुनी पर महिला के प्राइवेट पार्ट में डाल दी मिर्ची, वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर कर दिया वायरल

By एकता | Feb 24, 2022

राजस्थान के बाड़मेर जिले से बेहद ही चौकाने वाली एक खबर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। यहाँ की रहने वाली दो महिलाओं ने छोटी सी कहासुनी पर एक महिला को बुरी तरह पीटकर उसके प्राइवेट पार्ट में मिर्ची डाल दी। हद तो तब हुई जब इन महिलाओं ने इसघटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। 

 

इसे भी पढ़ें: नवाब मलिक की गिरफ्तारी भाजपा की बौखलाहट का नतीजा : संजय राउत


आपको बता दें कि यह घटना बाड़मेर जिले के सिणधरी थाना क्षेत्र के कमठाई गांव की है। खबरों के मुताबिक ओकतीय चवा की रहने वाली महिला कमठाई गांव में अपने रिश्तेदारों के घर रहने आयी हुई थी। इस दौरान उसकी वहां पर रहने वाली दो महिलाओं से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। कहासुनी के बाद उन दोनों महिलाओं ने उसके साथ पहले मारपीट की उसके बाद उसके प्राइवेट पार्ट में मिर्ची डाल दी। बात यहीं नहीं खत्म हुई दोनों महिलाओं ने इस पूरी घटना का वीडियो भी बनाया जिसको बाद में उन्होंने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

 

इसे भी पढ़ें: बीएसएफ ने जम्मू में अंतरराष्ट्रीय सीमा पर उड़ती हुई वस्तु पर गोली चलाई


सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस अधीक्षक दीपक भार्गव ने इस घटना पर सिणधरी थाना पुलिस को सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए। इसके बाद सिणधरी थाना पुलिस ने दोनों महिलाओं को हिरासत में लेकर मामले की जाँच शुरू कर दी है। पुलिस पीड़ित महिला का मेडिकल करवाने के लिए उसे अस्पताल लेकर गई है।

प्रमुख खबरें

Maharashtra : Thane में रिश्ते की बहन और उसके पति की हत्या के दोषी को आजीवन कारावास

Vadattiwar की शहीद हेमंत करकरे पर टिप्पणी से बिल्कुल सहमत नहीं हूं : Raut

Israeli सेना ने फलस्तीनियों को East Rafah अस्थायी रूप से खाली करने को कहा, जमीनी हमले की आशंका

सरकार विपणन वर्ष 2023-24 में 20 लाख टन चीनी निर्यात की अनुमति दे : ISMA