बीएसएफ ने जम्मू में अंतरराष्ट्रीय सीमा पर उड़ती हुई वस्तु पर गोली चलाई

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  फरवरी 24, 2022   17:35
बीएसएफ ने जम्मू में अंतरराष्ट्रीय सीमा पर उड़ती हुई वस्तु पर गोली चलाई

सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) ने बृहस्पतिवार को यहां आरएस पुरा सेक्टर में अंतरराष्ट्रीय सीमा (आईबी) के पास एक उड़ती हुई वस्तु पर गोलियां चलाईं। उन्होंने कहा कि उड़ने वाली वस्तुसंभवतः एक ड्रोन थी, जिसे सीमा पार से भारतीय क्षेत्र में भेजने की कोशिश की जा रही थी। हालांकि उसे वापस जाने को मजबूर कर दिया गया।

जम्मू। सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) ने बृहस्पतिवार को यहां आरएस पुरा सेक्टर में अंतरराष्ट्रीय सीमा (आईबी) के पास एक उड़ती हुई वस्तु पर गोलियां चलाईं। उन्होंने कहा कि उड़ने वाली वस्तुसंभवतः एक ड्रोन थी, जिसे सीमा पार से भारतीय क्षेत्र में भेजने की कोशिश की जा रही थी।

इसे भी पढ़ें: खराब प्रदर्शन रहता है बरकरार तो विराट के लिए टीम में वापसी रहेगी मुश्किल, कई खिलाड़ी पेश कर रहे हैं दावा

हालांकि उसे वापस जाने को मजबूर कर दिया गया। सूत्रों ने बताया कि आर. एस. पुरा-अरनिया सेक्टर में अंतरराष्ट्रीय सीमा के पास एक उड़ती हुई वस्तु का पता चला, जिसके बाद बीएसएफ के सतर्क जवानों ने उस पर गोलियां चलानी शुरू कर दीं। आतंकवादी तत्व अकसर हथियारों तथा विस्फोटक सामग्री और नशीले पदार्थ भेजने के लिए आईबीपर ड्रोन का उपयोगकरते हैं।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।