अक्षय कुमार की फिल्म मिशन मंगल 100 करोड़ी क्लब में शामिल

By रेनू तिवारी | Aug 20, 2019

अक्षय कुमार की फिल्म मिशन मंगल 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है और फिल्म दर्शकों को काफी पसंद भी आ रही है। लगातार मिशन मंगल के शो हाउसफुल जा रहे हैं। फिल्म ने पहले ही दिन शानदार कमाई करते हुए 29.16 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। अक्षय कुमार की फिल्म मिशन मंगल रिलीज के चौथे दिन बाद ही 100 करोड़ी क्लब में शामिल हो गई।

इसे भी पढ़ें: शादी से पहले सैफ़ और करीना ने घरवालों के सामने रखी थी ये बड़ी शर्त

बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम के मुताबिक अक्षय कुमार और विद्या बालन की इस फिल्म ने चौथे दिन 8.50 से 8.75 करोड़ रुपये की कमाई की। इस हिसाब से फिल्म अब 104.5 करोड़ रुपये की कमाई के साथ 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है।

इसे भी पढ़ें: धारा 370 से बौखलाए पाकिस्तान ने इस तरह भारतीय फिल्मों पर निकाला अपना गुस्सा

आपको बता दें कि मिशन मंगल का निर्देशन जगन शक्ति द्वारा किया गया है और इसे संयुक्त रूप से केप ऑफ गुड फिल्म्स, होप प्रोडक्शंस, फॉक्स स्टार स्टूडियो, अरुणा भाटिया और अनिल नायडू द्वारा निर्मित किया गया है।  फिल्म में अक्षय कुमार, विद्या बालन, तापसी पन्नू, नित्या मेनन, कीर्ति कुल्हारी, शरमन जोशी, एचजी दत्तात्रेय और सोनाक्षी सिन्हा जैसे कलाकारों की टुकड़ी है और भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन के वैज्ञानिकों की कहानी पर आधारित है, जिन्होंने मार्स ऑर्बिटर में योगदान दिया है। मिशन, जिसने भारत के पहले अंतःविषय अभियान को चिह्नित किया।

प्रमुख खबरें

Indian Tourism: संपूर्ण भारत दर्शन का देखते हैं सपना तो इस तरह बनाएं प्लान, खर्च हो सकते हैं इतने रुपए

MDH-Everest की मुश्किल अब अमेरिका में भी बढ़ी

Skin Care Tips: स्किन को फायदे की जगह नुकसान पहुंचा सकता है Vitamin C सीरम, जानिए इस्तेमाल का तरीका

Astrology Upay: महिलाओं के सोलह श्रृंगार का हिस्सा होती हैं चूड़ियां, खरीदने व पहनने से पहलें जरूर जान लें ये नियम