मोदी ने भगोड़ों और अपनी डिग्री की चौकीदारी की: कांग्रेस

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Mar 24, 2019

नयी दिल्ली। कांग्रेस ने भाजपा के मैं भी चौकीदार अभियान को लेकर शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा और आरोप लगाया कि पिछले पांच साल में मोदी ने विजय माल्या और नीरव मोदी जैसे भगोड़ों तथा अपनी एवं केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की डिग्री की चौकीदारी की है। पार्टी के वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल ने यह दावा भी किया कि भाजपा के नेताओं एवं खुद प्रधानमंत्री ने बालाकोट में वायुसेना की कार्रवाई का राजनीतिकरण किया है जिसके लिए उन्हें माफी मांगनी चाहिए।

 

उन्होंने संवाददाताओं से कहा, इस सरकार में किसानों की स्थिति बहुत खराब हुई। 6351किसानों/ खेतिहर मज़दूरों ने 2016में आत्महत्या की। दलितों और अल्पसंख्यकों पर अत्याचार बढ़ गए। महिलाओं के खिलाफ अपराध बढ़ गए। उन्होंने दावा किया, नोटबंदी की वजह से आम जनता बेहद परेशान हुई और बहुत लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ी। जल्दबाज़ी में लागू किये गये जीएसटी से व्यापारी, खास कर छोटे व्यापारी, बेहद परेशान हुए। सीमा पर हमारे जवान रोज शहीद हो रहे हैं। 

इसे भी पढ़ें: ममता के गढ़ में भाजपा का चुनावी प्लान तैयार, मोदी, शाह और योगी करेंगे कई रैलियां

उन्होंने सवाल किया, इन सबके बावजूद हमारा चौकीदार क्यों सो रहा था? सिब्बल ने आरोप लगाया,  मोदी जी ने नीरव मोदी, मेहुल चोकसी, विजय माल्या, अपनी डिग्री, स्मृति ईरानी की डिग्री ,राफेल के दस्तावेज़ों औरहिंसा के आरोपियों की चौकीदारी की है।

प्रमुख खबरें

Mandi के लिए पारिस्थितिकी-पर्यटन को बढ़ावा देना मेरी सर्वोच्च प्राथमिकता : Vikramaditya Singh

Rajasthan: पुलिस ने ट्रक से 3.50 करोड़ रुपये का मादक पदार्थ जब्त किया, चालक गिरफ्तार

BJP सरकार में भ्रष्टाचार चरम पर, 40 फीसदी तक कमीशन लिया जा रहा : Digvijay Singh

Pune luxury car हादसा : आरोपी नाबालिग के पिता और बार के खिलाफ होगा मामला दर्ज