ममता के गढ़ में भाजपा का चुनावी प्लान तैयार, मोदी, शाह और योगी करेंगे कई रैलियां

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मार्च 24, 2019   10:40
ममता के गढ़ में भाजपा का चुनावी प्लान तैयार, मोदी, शाह और योगी करेंगे कई रैलियां

पश्चिम बंगाल देश में भाजपा के लिए प्राथमिकता वाले राज्यों में से एक है। भगवा दल 2014 लोकसभा चुनाव में राज्य में केवल दो सीटें जीत पाई थी और अब उसका लक्ष्य 42 में से 23 सीटें जीतने का है।

कोलकाता। भाजपा ने पश्चिम बंगाल में सात चरणों में होने वाले चुनाव के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की कई रैलियां आयोजित करने की योजना बनाई है। प्रदेश भाजपा के एक वरिष्ठ नेता ने बताया कि मोदी तीन अप्रैल को शहर के ‘ब्रिगेड परेड ग्राउंड’ में अपनी पहली चुनावी रैली करेंगे।

नेता ने कहा, ‘‘मोदी राज्य में हर चरण में कम से कम एक रैली संबोधित करेंगे। अमित शाह भी हर चरण में एक रैली करेंगे और योगी जी कुल आठ रैलियां करेंगे।’’ पश्चिम बंगाल देश में भाजपा के लिए प्राथमिकता वाले राज्यों में से एक है। भगवा दल 2014 लोकसभा चुनाव में राज्य में केवल दो सीटें जीत पाई थी और अब उसका लक्ष्य 42 में से 23 सीटें जीतने का है।

इसे भी पढ़ें: पीएम मोदी की बायोपिक में जावेद अख्तर का पुराना गीत लिया है- प्रोड्यूसर संदीप सिंह

पार्टी नेताओं का कहना है कि 2021 विधानसभा चुनाव में ममता बनर्जी की तृणमूल कांग्रेस से सीधे टक्कर लेने से पहले यह चुनाव राज्य में भाजपा के लिए ‘‘सेमी फाइनल’’ मुकाबला है। लोकसभा चुनाव यहां 11 अप्रैल से 19 मई के बीच सात चरणों में होंगे।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।