Chaudhary Charan Singh के सपनों को साकार कर रही मोदी सरकार : Yogi Adityanath

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Apr 20, 2024

उत्‍तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को कहा कि अन्नदाता किसानों का सम्मान और उत्थान करके प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भारत रत्न चौधरी चरण सिंह के सपनों को साकार कर रहे हैं।

मुख्यमंत्री मोदीनगर में बागपत लोकसभा सीट के लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नीत राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के घटक दल राष्ट्रीय लोकदल के प्रत्याशी डॉ राजकुमार सांगवान के समर्थन में चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे थे।

उन्होंने कहा, “ प्रधानमंत्री मोदी ने अन्नदाताओं के लिए अनेक योजनाएं शुरू कीं, जिसका परिणाम हम सबके सामने है। इनमें पीएम किसान सम्मान निधि के जरिए अन्नदाताओं का सम्मान शामिल है। तमाम योजनाएं नये भारत की पहचान बन रही हैं।”

लखनऊ में जारी एक बयान के अनुसार, योगी ने कहा, “ देश में फिर एक बार मोदी सरकार लाने के लिए लोगों में उतावलापन दिख रहा है। ऐसा होना लाजमी है क्योंकि जो हमारे पूर्वजों को सम्मान दें उनका सम्मान होना ही चाहिए।”

मुख्यमंत्री ने दोहराया, “ चौधरी साहब को मोदी जी ने भारत का सर्वोच्च नागरिक सम्मान भारत रत्न देकर हमारे उत्तर प्रदेश का गौरव बढ़ाया है।” मुख्यमंत्री ने रामनवमी के अवसर पर भगवान श्रीराम के सूर्य तिलक को लेकर कहा कि इसने पूरे देश को गौरवान्वित किया है। इस अवसर पर रालोद के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी, भाजपा के क्षेत्रीय अध्यक्ष सत्येंद्र सिसोदिया समेत कई प्रमुख लोग मौजूद थे।

प्रमुख खबरें

Change-6 Mission: 53 दिनों का मिशन, 2 किलोग्राम सैंपल, जहां अब तक कोई नहीं गया, चांद पर उस जगह लैडिंग की योजना

Important Election Issues: सिक्किम विधानसभा चुनाव में भ्रष्टाचार के मुद्दे ने पकड़ा तूल, समझिए यहां का समीकरण

Chennai Airport पर शारजाह से आई महिला यात्री से 1.07 करोड़ रूपये का सोना जब्त

Baramati लोकसभा में क्षेत्र में बदलाव की लहर, Supriya Sule के खिलाफ Sunetra Pawar का पलड़ा भारी