मोदी सरकार की खत्म हुई एक्सपायरी डेट, अब दिल्ली की सरकार बदल दो: ममता

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jan 19, 2019

कोलकाता। तृणमूल कांग्रेस प्रमुख एवं पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने शनिवार को विपक्षी दलों की रैली में लोगों से ‘दिल्ली में सरकार बदल दो’ की अपील करते हुए कहा कि मोदी सरकार की ‘एक्सपायरी डेट’ खत्म हो गई है। उन्होंने यह भी कहा कि एकजुट विपक्ष आगामी आमचुनाव में जीत हासिल करेगा। ममता ने यहां ब्रिगेड परेड मैदान में आयोजित रैली में अन्य विपक्षी दलों के साथ मिल कर काम करने का भी वादा किया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री कौन होगा, यह हम चुनाव के बाद तय करेंगे।

इसे भी पढ़ें: मोदी सरकार पर जमकर बरसे यशवंत सिन्हा, बोले- आंकड़ों के साथ कर रही है बाजीगरी

ममता ने दावा किया कि केंद्र में भाजपा के गिने- चुने दिन ही बचे रह गए हैं। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार की ‘एक्सपायरी डेट’ खत्म हो गई है। मुख्यमंत्री ने इस बात का जिक्र किया कि देश में मौजूदा हालात सुपर इमरजेंसी के हैं और उन्होंने नारा दिया बदल दो, बदल दो, दिल्ली में सरकार बदल दो। उन्होंने भाजपा की आलोचना करते हुए कहा, ‘राजनीति में शिष्टता होती है लेकिन भाजपा इसका पालन नहीं करती। जो लोग भाजपा के साथ नहीं हैं, उन्हें चोर बता दिया जाता है।’ 

इसे भी पढ़ें: विपक्षी रैली विरोधाभासी विचारधाराओं का सम्मेलन, अगली सरकार BJP की ही होगी

ममता ने यह दावा भी किया कि भाजपा अपने वरिष्ठ नेताओं का सम्मान नहीं करती और राजनाथ सिंह, सुषमा स्वराज तथा नितिन गडकरी जैसे लोगों की भगवा पार्टी ने अनदेखी की है। उन्होंने कहा कि मोदी और उनके सहयोगी अब सामूहिक नेतृत्व की बातें कर रहे हैं लेकिन यदि भाजपा (आगामी) लोकसभा चुनाव जीत जाती है तो इन नेताओं को फिर से नजरअंदाज किया जाएगा।

प्रमुख खबरें

Diamond Merchant Bharat Shah ने किया दावा, फिर एक बार बनेगी Modi सरकार

बॉलीवुड अभिनेत्री Divyanka Tripathi ने भोपाल में डाला अपना वोट, एक दिन पहले पहली के साथ अपने होम टाउन पहुंची थी

Prajatantra: लालू की गुगली पर मोदी होंगे बोल्ड या मारेंगे छक्का, क्या BJP की जाल में फंसा विपक्ष?

सुबह उठने के बाद दिखते हैं ये लक्षण तो हो जाएं सावधान, Diabetes होने की है गारंटी