PM Modi in Hubli | हुबली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में बड़ी चूक, रोड शो के दौरान माला पहनाने दौड़ा शख्स | WATCH

By रेनू तिवारी | Jan 12, 2023

हुबली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रोड शो के दौरान एक बड़ी सुरक्षा चूक की सूचना मिली थी। प्रधानमंत्री 26वें राष्ट्रीय युवा महोत्सव के उद्घाटन के लिए कर्नाटक में हैं। वीडियो में एक शख्स पीएम के काफिले के पास पहुंचता है और उन्हें माला पहनाने की कोशिश करता है। हालांकि, सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें तुरंत वहां से हटा लिया।

 

इसे भी पढ़ें: हुबली में पीएम मोदी के कार्यक्रम में आमंत्रित नहीं किए गये बीएस येदियुरप्पा, भाजपा ने कहा- प्रोटोकॉल का पालन किया गया


वीडियो में, पीएम मोदी को शहर में गर्मजोशी से स्वागत करते हुए देखा जा सकता है क्योंकि लोग सड़कों पर उमड़ रहे थे और उनके काफिले पर फूल बरसा रहे थे। यह कार्यक्रम स्वामी विवेकानंद की जयंती पर मनाए जाने वाले राष्ट्रीय युवा दिवस पर उनके आदर्शों, शिक्षाओं और योगदानों को सम्मान देने और संजोने के लिए आयोजित किया जा रहा है।

 

इसे भी पढ़ें: कहो ना प्यार है से लेकर हेरा फेरी तक... इन फिल्मों ने 2023 में पूरे कर लिए अपने 23 साल


प्रधानमंत्री कार्यालय के एक आधिकारिक बयान के अनुसार, राष्ट्रीय स्तर पर हमारे प्रतिभाशाली युवाओं को राष्ट्र-निर्माण की ओर प्रेरित करने के साथ-साथ राष्ट्रीय स्तर पर राष्ट्रीय युवा महोत्सव का आयोजन किया जाता है। यह देश के सभी हिस्सों से विविध संस्कृतियों को एक आम मंच पर लाता है और एक भारत, श्रेष्ठ भारत की भावना में प्रतिभागियों को एकजुट करता है। इस वर्ष, उत्सव 12 से 16 जनवरी तक कर्नाटक के हुबली-धारवाड़ में आयोजित किया जा रहा है। बयान में कहा गया है कि थीम "विकासशील युवा - विकसित भारत" है।

प्रमुख खबरें

Asian Relay Championships: भारत की 4X400m रिले टीम ने एशियाई रिले में राष्ट्रीय रिकॉर्ड के साथ जीता Gold Medal

सहानुभूति हासिल करने के लिए केजरीवाल पर हमला करा सकती है AAP : Virendraa Sachdeva

Chhattisgarh Accident: छत्तीसगढ़ के कवर्धा में पिकअप वाहन पलटने से 19 लोगों की मौत, चार घायल

Madhya Pradesh : पति ने डाक से पत्र भेजकर पत्नी को तीन तलाक दिया, मामला दर्ज