मसूद अजहर मामले में चीन के सामने मोदी ने कर दिया आत्मसमर्पण: उमर अब्दुल्ला

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Mar 14, 2019

श्रीनगर। नेशनल कांफ्रेंस के नेता उमर अब्दुल्ला ने गुरुवार को कहा कि भाजपा आतंकवाद के खिलाफ कड़ा रुख अपनाने का दावा नहीं कर सकती है क्योंकि मसूद अजहर के मामले में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने चीन के सामने आत्मसमर्पण कर दिया। उन्होंने यह भी कहा कि राजग सरकार ने आम चुनावों के साथ जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव नहीं करा कर पाकिस्तान को बड़ी जीत दिलाई है।

 

नेकां उपाध्यक्ष अब्दुल्ला ने कहा, ‘‘अजहर के मामले में चीन के समक्ष और जम्मू-कश्मीर में चुनाव में देरी करके पाकिस्तान और उसके प्यादों के सामने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने घुटने टेक दिए हैं। भाजपा आंतरिक सुरक्षा और आतंकवाद के खिलाफ कड़ा रुख अपनाने का दावा कैसे कर सकती है?’’ उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की आलोचना करने को लेकर केन्द्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद पर निशाना साधा। दरअसल गांधी ने कहा था कि प्रधानमंत्री मोदी चीन के राष्ट्रपति शी चिनफिंग से ‘‘डरते’’ हैं।

 

इसे भी पढ़ें: शीला दीक्षित ने मोदी को बताया मनमोहन से बेहतर PM, बाद में लिया यू-टर्न

 

पूर्व मुख्यमंत्री ने लिखा है, ‘‘मंत्रीजी आपकी सरकार ने 2017 में अनंतनाग उपचुनाव स्थगित करके पाकिस्तान को छोटी जीत और अब विधानसभा चुनाव कराने में असफल रहकर बड़ी जीत दी है। अगर कोई पाकिस्तान को खुशियां मनाने की वजह दे रहा है तो वह राहुल गांधी नहीं हैं। घर में छांक कर देखें।’’

 

प्रमुख खबरें

Allahabad उच्च न्यायालय ने पूर्व सांसद धनंजय सिंह को दी जमानत

Odisha में भीषण गर्मी का प्रकोप, Bhubaneswar में तापमान 44.6 डिग्री सेल्सियस पहुंचा

Congress ने आचार संहिता के उल्लंघन पर Anurag Thakur के खिलाफ निर्वाचन आयोग से की शिकायत

हम जीवित हैं क्योंकि Modi ने हमारे लिए कोविड-19 के टीके की उपलब्धता सुनिश्चित की : Fadnavis