मुलायम सिंह के आशीर्वाद पर नरेंद्र मोदी ने लोकसभा में जताया आभार

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Feb 13, 2019

नयी दिल्ली। सपा नेता मुलायम सिंह यादव ने बुधवार को लोकसभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि वह उनके फिर से प्रधानमंत्री बनने की कामना करते हैं। प्रधानमंत्री मोदी ने भी आभार व्यक्त करते हुए कहा कि अब तो मुलायम सिंह जी ने भी आशीर्वाद दे दिया है। संसद के बजट सत्र की कार्यवाही अनिश्चितकाल के लिए स्थगित होने से पहले दलों के नेताओं के पारंपरिक संबोधन के दौरान मुलायम सिंह यादव ने यह भी कहा कि हमारी कामना है कि जितने सदस्य इस सदन में हैं, सबके सब एक बार फिर लौटकर आएं।

इसे भी पढ़ें: मुलायम सिंह ने दिया मोदी को आशीर्वाद, कहा- कामना है कि दोबारा PM बनें

उनके इन बयानों पर सत्ता पक्ष के सदस्यों ने मेजें थपथपाकर खुशी जताई। यादव ने लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन को उनके कामकाज के लिए धन्यवाद देते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भी तारीफ की और कहा कि प्रधानमंत्री ने सबके साथ मिलजुलकर काम किया है। सबको साथ लेकर चलने का प्रयास किया है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी को हमारी बधाई है और हमारी कामना है कि वह फिर से प्रधानमंत्री बनें। यादव ने ये बातें एक से ज्यादा बार कहीं और इस दौरान सदन में उपस्थित प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाथ जोड़कर उनका अभिवादन किया।

इसे भी पढ़ें: 2007 में की गई UPA की पेशकश की तुलना में NDA का राफेल सौदा सस्ता

बाद में प्रधानमंत्री मोदी ने भी अपने भाषण में 2019 के लोकसभा चुनाव के बाद एक बार फिर बहुमत की सरकार आने की वकालत करते हुए कहा कि अब तो मुलायम सिंह जी ने भी आशीर्वाद दे दिया है।

प्रमुख खबरें

Yes Milord: राहुल गांधी और लालू यादव को चुनाव लड़ने से नहीं रोक सकते, चुनाव प्रचार के लिए बेल पर बाहर आएंगे केजरीवाल? इस हफ्ते कोर्ट में क्या-क्या हुआ

T20 World Cup 2024 से पहले भारत को लग सकता है बड़ा झटका, रोहित शर्मा हैं चोटिल

Jammu-Kashmir के बांदीपोरा में एक आतंकी ठिकाने का भंडाफोड़

सरकार ने प्याज निर्यात पर प्रतिबंध हटाया, न्यूनतम निर्यात मूल्य 550 डॉलर प्रति टन