ओडिशा के सुंदरगढ़ में गरजे पीएम मोदी, दो जनसभाओं को संबोधित करेंगे

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Apr 06, 2019

भुवनेश्वर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ओडिशा में क्रमश: शनिवार और रविवार को पार्टी उम्मीदवारों के लिए चुनाव प्रचार करेंगे।

 

यहां सुने पीएम मोदी का LIVE भाषण-

पार्टी के सूत्रों ने बताया कि मोदी शनिवार को सुंदरगढ़ और सोनपुर में चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे, जबकि शाह रविवार को पोलसारा और बरगढ़ में भाजपा के विजय संकल्प समावेश में शामिल होंगे। भाजपा के सूत्रों ने बताया कि शाह 9 अप्रैल को फिर ओडिशा में चुनाव प्रचार करेंगे।

इसे भी पढ़ें: आतंकियों के खिलाफ अपनी नीति स्पष्ट करे कांग्रेस: शिवराज

ओपीसीसी अध्यक्ष निरंजन पटनायक ने बताया कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भी नौ अप्रैल को अपने उम्मीदवारों के प्रचार के लिए दक्षिण ओडिशा आने वाले हैं। राहुल गांधी के 9 अप्रैल को गंजाम जिले के दिगापहांडी में एक जनसभा में भाग लेने की संभावना है।

इसे भी पढ़ें: कर्जमाफी के नाम पर किसानों को भ्रमित कर रही है कमलनाथ सरकार: शिवराज

 

पार्टी सूत्रों ने बताया कि 9 अप्रैल को अमित शाह पुरी में श्री जगन्नाथ मंदिर के सिंह द्वार से बडसंखा तक का रोड शो करेंगे। भाजपा नेता और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी शनिवार को ब्रह्मपुर में एक जनसभा में भाग लेने वाले हैं। राज्य की 14 लोकसभा सीटों और 147 सदस्यीय ओडिशा विधानसभा के लिए चार चरणों में होने वाले चुनाव 11 अप्रैल से शुरू होंगे।

 

प्रमुख खबरें

Joe Biden ने भारत, चीन, रूस, जापान पर विदेशियों से द्वेष रखने का आरोप लगाया

Rahul Gandhi from Raebareli | कांग्रेस ने रायबरेली से राहुल गांधी को मैदान में उतारा, आज भरेंगे पर्चा, अमेठी से जानिए कौन देगा स्मृति ईरानी को टक्कर

Kota: पुलिस ने लापता छात्रा का 11 दिन बाद पता लगाया, परिवार को सौंपा

Uttarakhand में ऋषिकेश के निकट पिता और पुत्र गंगा में डूबे, शव की तलाश जारी