कर्जमाफी के नाम पर किसानों को भ्रमित कर रही है कमलनाथ सरकार: शिवराज

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मार्च 9, 2019   16:49
कर्जमाफी के नाम पर किसानों को भ्रमित कर रही है कमलनाथ सरकार: शिवराज

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने राज्य की कांग्रेस सरकार के खिलाफ भाजपा के प्रदेशव्यापी धिक्कार दिवस आंदोलन के तहत यहां कलेक्टोरेट के सामने आयोजित विरोध प्रदर्शन में कहा कि कांग्रेस ने विधानसभा चुनाव के दौरान किसानों का कर्ज माफ करने का वादा किया था।

इंदौर। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने राज्य में सत्तारूढ़ कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते हुए शनिवार को आरोप लगाया कि कमलनाथ सरकार कर्ज माफी के नाम पर किसानों को भ्रमित कर रही है। चौहान ने राज्य की कांग्रेस सरकार के खिलाफ भाजपा के प्रदेशव्यापी  धिक्कार दिवस आंदोलन  के तहत यहां कलेक्टोरेट के सामने आयोजित विरोध प्रदर्शन में कहा,  कांग्रेस ने विधानसभा चुनाव के दौरान किसानों का कर्ज माफ करने का वादा किया था। कांग्रेस के सत्ता में आने के बाद कर्ज माफी के नाम पर राज्य सरकार ने किसानों को लाल-पीले फॉर्म बांट दिये। लेकिन किसानों का कर्ज माफ नहीं किया। 

इसे भी पढ़ें: शिवराज ने की कमलनाथ से मुलाकात: किसानों, कानून-व्यवस्था पर हुई चर्चा

उन्होंने आरोप लगाया कि कमलनाथ सरकार आगामी लोकसभा चुनावों के मद्देनजर किसानों को कर्ज माफी के नाम पर भरमाना चाहती है, ताकि फिर से उनके वोट लिये जा सकें। चौहान ने कहा कि किसानों से कथित वादाखिलाफी करने वाली कमलनाथ सरकार को भाजपा चैन से नहीं बैठने देगी। विरोध प्रदर्शन के दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं ने ट्रैक्टर ट्रॉलियों में लादकर लाया गया प्याज कलेक्टोरेट के सामने सड़क पर बिखेर दिया। उन्होंने आरोप लगाया कि राज्य की कांग्रेस सरकार में किसानों को प्याज के सही दाम नहीं मिल रहे हैं। 





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।