मोईन अली को वीजा मिला, सीएसके के दूसरे मैच के लिये उपलब्ध रहेंगे

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Mar 25, 2022

नयी दिल्ली|  चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के स्टार आलराउंडर मोईन अली को भारत का वीजा मिल गया है और वह इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में अपनी टीम के दूसरे मैच में चयन के लिए उपलब्ध रहेंगे। फ्रेंचाइजी के सीईओ कासी विश्वनाथन ने गुरुवार को यह जानकारी दी।

इंग्लैंड का यह खिलाड़ी हालांकि गुरुवार को मुंबई पहुंच जाएगा लेकिन उन्हें अपनी टीम से जुड़ने से पहले तीन दिन तक पृथकवास पर रहना होगा और इस कारण कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ शनिवार को होने वाले पहले मैच में नहीं खेल पाएंगे।

विश्वनाथन ने पीटीआई से कहा, ‘‘मोईन को वीजा मिल गया है और वह आज मुंबई पहुंच जाएंगे। वह तीन दिन का पृथकवास पूरा करने के बाद दूसरे मैच के लिये उपलब्ध रहेंगे।’’

पाकिस्तानी मूल के खिलाड़ियों के लिये वीजा के तय मानदंडों के कारण उन्हें वीजा मिलने में देरी हुई। मोईन के दादा पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर से इंग्लैंड चले गये थे लेकिन मोईन का जन्म इंग्लैंड में हुआ है और वह अक्सर भारत आते रहते हैं।

आईपीएल 2022 का पहला मैच शनिवार को वानखेड़े स्टेडियम में चार बार के चैंपियन सीएसके और पिछले साल के उप विजेता केकेआर के बीच खेला जाएगा। सीएसके को अपना दूसरा मैच 31 मार्च को लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ खेलना है।

मोईन ने चेन्नई को आईपीएल का चौथा खिताब दिलवाने में अहम भूमिका निभायी थी और इसलिए फ्रेंचाइजी ने नीलामी से पहले कप्तान महेंद्र सिंह धोनी, रविंद्र जडेजा और रुतुराज गायकवाड़ के साथ उन्हें टीम में बनाये रखा था। मोईन ने पिछले साल आईपीएल में चेन्न्ई की तरफ से 15 मैचों में 357 रन बनाए और छह विकेट लिये थे।

प्रमुख खबरें

MS Dhoni की कंपनी बनाएगी इलेक्ट्रिक साइकिल, बनेगी गीगा फैक्ट्री

3rd Phase की वोटिंग ने बदल दी तस्वीर, क्या बीजेपी 370 पार कर रही है? फर्स्ट हाफ के चुनाव का Exit विश्लेषण

सदियों पुराने शिल्प को जीवित रखने वाले कश्मीर के शिकारा नाव निर्माताओं से मिलें

कांग्रेस नेता ही कांग्रेस की राम मंदिर के प्रति डरावनी सोच को कर रहे बेनकाब!