Mohammad Shami को नहीं मिल रहा खाना, खिलाड़ी ने SRH को हराने के बाद किया हैरतअंगेज खुलासा

By रितिका कमठान | May 16, 2023

किसी भी खेल के खिलाड़ी के लिए जरुरी है कि वो शानदार डाइट ले और अपने खाने को अच्छा रखे ताकी उसके खेल पर कोई आंच ना आए। मगर इन दिनों गुजरात टाइटंस की ओर से इंडियन प्रीमियर लीग में खेल रहे तेज गेंदबाजी मोहम्मद शमी खाने को लेकर खुश नहीं है।

 

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 15 मई को खेले गए मुकाबले में मोहम्मद शमी ने शानदार गेंदबाजी की और हैदराबाद के 4 बल्लेबाजों को पवेलियन लौटाया। इस बेहद जबरदस्त प्रदर्शन की बदौलत टीम को जीत हासिल करने में सफलता मिली। मोहम्मद शमी ने इस मुकाबले के दौरान चार ओवर में 20 रन दिए और चार विकेट झटके। 

 

इस मैच के बाद पोस्ट प्रेजेंटेशन सेरेमनी में गुजरात को मिली शानदार जीत के बाद रवि शास्त्री ने मोहम्मद शमी से बातचीत की। इस दौरान मोहम्मद शमी से शास्त्री ने शानदार सवाल किया जिसका शमी ने भी हंसते हुए बेहतरीन जवाब दिया। मोहम्मद शमी के इस जवाब से उन्होंने पूरे प्रेजेंटेश की महफिल लूट ली।

 

दरअसल मैच में पोस्ट प्रेजेंटेशन सेरेमनी में रवि शास्त्री ने मोहम्मद शमी से पूछा कि वो खाने में क्या खाते है? आद हर दिन और भी मजबूत होते जा रहे हैं। बीते डेढ़ महीने में जहां तापमान में बढ़ोतरी हुई है वहीं आपके दौड़ने की गति और तेज होती जा रहा है। इसके पीछे कारण क्या है।

 

इस सवाल का जवाब में मोहम्मद शमी ने काफी मजाकिया अंदाज में दिया। मोहम्मद शमी ने कहा कि मैं कई दिनों से गुजरात में हूं। मेरा खाना नहीं मिलेना ना मगर मैं गुजराती खाने का मजा ले रहा हूं। मोहम्मद शमी ने चेहरे पर मुस्कान के साथ जिस अंदाज में ये जवाब दिया उसने पूरी महफिल को काफी गदगद कर दिया। शमी का ये जवाब लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। यहां तक की खुद रवि शास्त्री भी इस जवाब के बाद अपने आप को मुस्कुराने से नहीं रोक सके। मोहम्मद शमी ने कहा कि वो अपनी ताकत पर फोकस कर रहे है। उन्होंने कहा कि मैं अच्छे एरिया में गेंदबाजी करने की कोशिश करता हूं। 

 

पर्पल कैप जमाया कब्जा

बता दें कि मोहम्मद शमी इस बार इंडियन प्रीमियर लीग में दमदार प्रदर्शन कर रहे है। सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेले गए मुकाबले में शमी ने जैसे ही चार विकेट हासिल किए वो पर्पल कैप पर भी कब्जा जमा बैठे। मोहम्मद शमी ने इस सीजन में 13 मैचों में 16.70 की औसत से 23 विकेट चटकाए है। बता दें कि मोहम्मद शमी के बाद इस लिस्ट में गुजरात के ही खिलाड़ी राशिद खान का नाम है जो 23 विकेट चटका चुके है।

प्रमुख खबरें

Shah ने BJP और उसके छद्म सहयोगियों को नेशनल कॉन्फ्रेंस को हराने का निर्देश दिया: Omar

विपक्षी दलों के नेताओं को जेल भेजने में Congress अव्वल : Chief Minister Mohan Yadav

Manoj Tiwari ने मुझ पर हमला कराया क्योंकि लोग अब उन्हें स्वीकार नहीं कर रहे हैं: Kanhaiya

Shakti Yojana से Metro को नुकसान होने संबंधी प्रधानमंत्री की टिप्पणी से हैरान हूं: Shivkumar