डीप गले का टॉप पहनकर मोनालिसा ने झुक-झुक कर खिंचवाई तस्वीरें, फैंस बोले- "किस पर गिराओगी ये atom bomb'

By प्रिया मिश्रा | May 25, 2022

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा सुर्खियों में आने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। वे अपने बोल्ड लुक्स के कारण अक्सर सुर्खियाँ बटोरती हैं। मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और आए दिन अपनी बोल्ड और हॉट तस्वीरों से अपने फैंस का दिल धड़काती रहती हैं। हाल ही में मोनालिसा ने अपनी इंस्टाग्राम अकाउंट पर लेटेस्ट फोटोशूट की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में मोनालिसा का बोल्ड अंदाज देखकर फैंस मदहोश हो रहे हैं। सोशल मीडिया पर ये तस्वीरें वायरल हो रही हैं।


मोनालिसा में इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस व्हाइट ऑफ शोल्डर टॉप और स्कर्ट पहने समंदर के किनारे पोज़ देती नजर आ रही हैं। इस आउटफिट में मोनालिसा का क्लीवेज साफ तौर पर दिख रहा है। मोनालिसा ने कानों में इयररिंग्स पहने हुए हैं और बालों को खुला रखा है। लाइट मेकअप और बोल्ड रेड लिप्स के साथ एक्ट्रेस ने अपने लुक को कंप्लीट किया है। इन तस्वीरों में मोनालिसा ने एक से बढ़कर एक दिलकश पोज़ दिए हैं।

 

इसे भी पढ़ें: फिल्मों में बोल्ड सीन देकर इन एक्ट्रेसेज ने मचाया तहलका, अकेले में देखें करीना का ये सीन


सोशल मीडिया यूजर्स को मोनालिसा का यह बोल्ड अंदाज बेहद पसंद आ रहा है। यूजर्स इन तस्वीरों पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'पूरे इंस्टाग्राम पर आपके लेवल का कोई नहीं है।' वहीं एक अन्य ने कमेंट किया, 'सबसे सेक्सी हो आप।' कोई मोनालिसा को हॉट तो कोई गॉर्जियस बता रहे है।

 

इसे भी पढ़ें: नम्रता मल्ला को बिकिनी लुक में देख बेकाबू हुए फैंस, हॉट फिगर देख बोले -


आपकों बता दें कि मोनालिसा का असली नाम अंतरा बिस्वास हैं। वह एक भारतीय अभिनेत्री हैं। उन्होंने ज्यादातर भोजपुरी भाषा की फिल्में की हैं, और हिंदी, बंगाली, ओडिया, तमिल, कन्नड़ और तेलुगु भाषा की फिल्मों में भी दिखाई दी हैं। सोशल मीडिया पर मोनालिसा की फैन फॉलोविंग काफी तगड़ी है। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ फोटोज़ और वीडियोज़ शेयर करती रहती हैं। उन्होंने साल 2016 में कलर टीवी के रियलिटी शो बिग बॉस 10 में हिस्सा लिया था। इसके बाद वह 2017 में अपने पति विक्रांत के साथ नच बलिये के आठवें सीजन में नजर आई। स्टार प्लस के शो नजर में मुख्य भूमिका निभाकर उन्हें घर घर पहचान मिली।

 

प्रमुख खबरें

Mehbooba Mufti को मत मांगने के लिए बच्ची का इस्तेमाल करने पर कारण बताओ नोटिस जारी

BSF के जवान ने अज्ञात कारणों के चलते BSF चौकी परिसर में फाँसी लगाकर की आत्महत्या

SP ने आतंकवादियों के खिलाफ मुकदमे वापस लेने की कोशिश की, राम का अपमान किया: Adityanath

तापीय बिजली संयंत्रों के पास मानक के मुकाबले 68 प्रतिशत कोयले का भंडार: सरकारी आंकड़ा