अनकही दास्तान में नजर आ रही मोनालिसा, सोशल मीडिया पर शेयर किया प्रोमो

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Sep 18, 2021

टीवी एक्ट्रेस मोनालिसा एक बार फिर दर्शकों को एक नए शो में नजर आने वाली हैं। मोनालिसा के नए शो 'अनकही दस्तान' का हाल ही में प्रोमो रिलीज किया गया है। मोना ने इंस्टा पर यह प्रोमो शेयर करते हुए खूबसूरत सा कैप्शन भी लिखा है।

इसे भी पढ़ें: Bigg Boss के ओटीटी के ग्रैंड फिनाले से पहले शिल्पा शेट्टी की फैंस से अपील, कहा- शमिता को करें वोट

कैप्शन में मोना ने लिखा अतीत का वह राज जिसे जानना अभी बाकी है। इस शो को दर्शक स्टार प्लस या डिजनी हॉटस्टार पर देख सकते हैं। प्रोमो के बाद फैंस के बीच नए शो को लेकर काफी एक्साइटमेंट देखने को मिल रही है। मोनालिसा अक्सर नेगेटिव रोल में देखी जाती हैं ।स्टार प्लस के ही एक सीरियल में उन्होंने चुड़ैल का किरदार निभाया था।हालांकि इस शो में मोनालिसा के किरदार को खूब पसंद भी किया गया था, लेकिन इस शो में मोना किस किरदार में नजर आएंगी यह बात अभी तक साफ नहीं हो पाया है। कहा जा रहा है कि इस शो में भी वह चुड़ैल के किरदार में ही नजर आने वाली हैं।

इसे भी पढ़ें: मल्लिका शेहरावत ने किया बड़ा खुलासा, कहा- डायरेक्टर ने गर्लफ्रेंड को दे दिया मेरा रोल

मोनालिसा ने भोजपुरी फिल्मों से अपने करियर की शुरुआत की थी और बिग बॉस में आने के बाद तो मानो मोना की जिंदगी ने एक नया मोड़ ले लिया हो।मोनालिसा कई शो में नजर आ चुकी है और सोशल मीडिया पर अपने ग्लैमरस लुक की वजह से छाई रहती हैं। आपको बता दें कि मोनालिसा इससे पहले सीरियल' नमक इश्क का' में नजर आई थीं। एक्ट्रेस की अदाकारी फैंस द्वारा काफी पसंद की जा रही है।

प्रमुख खबरें

Coast Guard ने मछली पकड़ने वाली नौका को कब्जे में लिया; तस्करी कर लाया गया पांच टन डीजल जब्त

Sibal का बार एसोसिएशन का अध्यक्ष चुना जाना देश में बड़े बदलाव का ‘ट्रेलर’ : रमेश

Jharkhand के मंत्री आलमगीर आलम के घर से बरामद हुआ 37 करोड़ कैश, ईडी ने किया सीज

International Court ने रफह में इजराइल की सैन्य कार्रवाई के खिलाफ सुनवाई शुरू की