भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने थाई हाई स्लिट ड्रेस में दिखाया हॉट अवतार, फैंस बोले - सो हॉट!

By प्रिया मिश्रा | Aug 06, 2022

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा अपने बोल्ड लुक्स के कारण अक्सर सुर्खियाँ बटोरती हैं। वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और आए दिन अपनी बोल्ड और हॉट तस्वीरों से अपने फैंस का दिल धड़काती रहती हैं। हाल ही में मोनालिसा ने अपनी कुछ बेहद हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स बेकाबू हो रहे हैं। सोशल मीडिया पर ये तस्वीरें पोस्ट करने के कुछ ही समय में वायरल हो गई हैं। 

 

इसे भी पढ़ें: मलाइका अरोड़ा ने ब्रालेस होकर रिवीलिंग ड्रेस में किया रैंप वॉक, इतना बोल्ड अंदाज़ देख बेकाबू हुए फैंस


हाल ही में मोनालिसा ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस ब्लू कलर के थाई हाई स्लिट गाउन में नज़र आ रही हैं। इस ऑउटफिट की डीप नेकलाइन से एक्ट्रेस का क्लीवेज रिवील हो रहा है। इस ऑउटफिट में मोनालिसा का हॉट लुक देखने लायक है। मोनलिसा ने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए मिनिमल मेकअप किया है और बालों को पोनी टेल में बाँधा है। एक्ट्रेस ने कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक कातिलाना पोज़ दिए हैं। 

 

इसे भी पढ़ें: एक्स बॉयफ्रेड शाहिद कपूर की पार्टी में करीना कपूर खान की नो एंट्री? एक्ट्रेस ने Koffee With Karan में किया खुलासा


सोशल मीडिया यूजर्स को मोनालिसा का यह लुक बेहद पसंद आ रहा है। एक्ट्रेस के फैन्स उनकी इन तस्वीरों पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट किया, "सबसे खूबसूरत"। वहीं एक अन्य फैन ने लिखा, "ब्लू में अच्छी लगती हो" आपकों बता दें कि मोनालिसा का असली नाम अंतरा बिस्वास हैं। वह एक भारतीय अभिनेत्री हैं। उन्होंने ज्यादातर भोजपुरी भाषा की फिल्में की हैं, और हिंदी, बंगाली, ओडिया, तमिल, कन्नड़ और तेलुगु भाषा की फिल्मों में भी दिखाई दी हैं। सोशल मीडिया पर मोनालिसा की फैन फॉलोविंग काफी तगड़ी है। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ फोटोज़ और वीडियोज़ शेयर करती रहती हैं। उन्होंने साल 2016 में कलर टीवी के रियलिटी शो बिग बॉस 10 में हिस्सा लिया था। इसके बाद वह 2017 में अपने पति विक्रांत के साथ नच बलिये के आठवें सीजन में नजर आई। स्टार प्लस के शो नजर में मुख्य भूमिका निभाकर उन्हें घर घर पहचान मिली।

 

प्रमुख खबरें

Lok Sabha Elections 2024 । मेरा भारत, मेरा परिवार... Dhaurahara में PM Modi ने जनता से कहा- मुझे आपके क्षेत्र का विकास करना है

प्रियंका चोपड़ा ने करीना कपूर के लिए प्यारा संदेश पोस्ट किया, यूनिसेफ परिवार में बेबो का किया स्वागत

CISCE की 10वीं, 12वीं कक्षा के नतीजे सोमवार को होंगे घोषित

China ने 16वीं बार Uber Cup जीता, फाइनल में Indonesia को 3-0 से हराया