बवाल काटनी नजर आईं भोजपुरी एकट्रेस मोनालिसास, को-स्टार के साथ 'लॉलीपॉप लागेलु' पर जमकर किया डांस

By अंकित सिंह | May 27, 2023

भोजपुरी ऐक्ट्रेस मोनालिसा अपने लेटेस्ट वीडियो से इंटरनेट पर धूम मचा रही हैं। अपने वीडियो में वह डांस मूव्स दिखाती नजर आ रही हैं। अभिनेत्री अक्सर अपनी शानदार तस्वीरों और वीडियो से इंटरनेट पर तहलका मचा देती हैं। इंस्टाग्राम पर मोनालिसा ने अपने डांस मूव्स को साझा किया जो अब वायरल हो रहा है। वीडियो में वह मशहूर भोजपुरी सॉन्ग 'लॉलीपॉप लागेलू' पर डांस कर रही हैं। एक स्टाइलिश पीले रंग की साड़ी में, उन्होंने अपने ड्रेस को कम से कम मेकअप और हीरे के गहनों के साथ पेयर किया है। वीडियो में शालिन भनोट भी नजर आ रहे हैं।

 

इसे भी पढ़ें: सिनेमा जगत से एक और बुरी खबर! भोजपुरी फिल्‍मकार सुभाष चंद्र तिवारी का शव संदिग्‍ध हालात में होटल के कमरे से बरामद


मोनालिसा फिलहाल एकता कपूर की शो 'बेकाबू' में मुख्य भूमिका निभाते हुए दिखाई दे रही हैं। उन्होंने वायरल भोजपुरी गाने 'लॉलीपॉप लागेलू' पर अपना और सह-कलाकार शालिन भनोट का एक पागलपन वाला नृत्य करते हुए एक वीडियो जारी किया है। वीडियो के साथ उन्होंने लिखा, "मूल ध्वनि को बनाए रखना था... क्योंकि यह वह वाइब है जो हमारे पास सेट पर है... बहुत लंबे दिन की शूटिंग के बाद भी... हर कोई इतना ऊर्जावान और उत्साहित है...शालिन भनोट आप हमेशा सुपर ऊर्जावान हैं...और यह "सॉन्ग" ओह... इस पर परफॉर्म करने में हमेशा बहुत मजा आता है।"

 

इसे भी पढ़ें: Bhojpuri News: बाबा बागेश्वर से मिलीं एक्ट्रेस अक्षरा सिंह, सुरीली आवाज में सुनाया भजन, पवन सिंह ने भी की थी मुलाकात


वर्तमान में देखे तो मोनालिसा एक टेलीविज़न शो की शूटिंग कर रही हैं और अपनी नकारात्मक भूमिका के लिए सराहना प्राप्त कर रही हैं। मोनालिसा ने मशहूर हिंदी रियलिटी शो में कंटेस्टेंट रहते हुए नेशनल टेलीविजन चैनल पर विक्रांत सिंह से शादी की थी। मोनालिसा का असली नाम अंतरा बिस्वास हैं। उन्होंने ज्यादातर भोजपुरी भाषा की फिल्में की हैं, और हिंदी, बंगाली, ओडिया, तमिल, कन्नड़ और तेलुगु भाषा की फिल्मों में भी दिखाई दी हैं। 'लॉलीपॉप लागेलू' भोपजुरी का सबसे लोकप्रिय गानों में से एक है जिसे सुपरस्टार पवन सिंह ने गाया था। 

प्रमुख खबरें

पुलवामा हमले के वक्त Modi फिल्म की शूटिंग करने में व्यस्त थे : Farooq Abdullah

South China Sea में परिचालन संबंधी तैनाती के लिए भारतीय नौसेना के तीन पोत Singapore पहुंचे

China के राष्ट्रपति ने वरिष्ठ राजनयिक Xu Feihong को भारत में अपना नया राजदूत नियुक्त किया

Sikh अलगाववादी नेता की हत्या की कथित साजिश में भारत की जांच के नतीजों का इंतजार : America