SSR Teaser | मोस्ट अवेडिट फिल्म का टीजर रिलीज, एक्टर की एक झलक के लिए पागल हुए फैंस

By रेनू तिवारी | Nov 18, 2021

घंटा नवीन बाबू जिन्हें सिनेमा की दुनिया में नानी के नाम से जाना जाता है, वह एक शानदार भारतीय अभिनेता, निर्माता और टेलीविजन प्रस्तुतकर्ता हैं जो मुख्य रूप से तेलुगु सिनेमा में अपने काम के लिए जाने जाते हैं। नानी ने अपने फैंस को साल के अंत में एक खुशखबरी दी हैं। उन्होंने अपनी आनेवाली फिल्म का टीजर रिलीज किया है जिसे 24 दिसंबर 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा।

 

नेचुरल स्टार नानी ने दिया फैंस को तोहफा

नेचुरल स्टार नानी की आने वाली फिल्म श्याम सिंघा रॉय (SSR) के निर्माताओं ने 18 नवंबर को सुबह फिल्म का फर्स्ट लुक टीजर जारी किया है। कोलकाता की पृष्ठभूमि पर आधारित, प्रोमो में श्याम सिंघा रॉय नाम के पत्रकार को दिखाया गया है, जिसके काम से समाज को एक नयी उम्मीद मिलती है। 


श्याम सिंघा रॉय (SSR) का टीजर रिलीज

एक मिनट 46 सेकेंड की यह झलक नानी को आजादी से पहले के युग में एक क्रांतिकारी नेता और समकालीन समय के एक व्यक्ति के रूप में दोहरी भूमिका में दिखाती है। टीज़र चंद शॉट्स में महिला सशक्तिकरण से संबंधित भावनात्मक सामग्री की पड़ताल करता है। जहां साईं पल्लवी को श्याम सिंघा रॉय की प्रेमिका के रूप में देखा जाता है, वहीं उप्पेना सौंदर्य कृति शेट्टी को वर्तमान समय में नानी की प्रेम रुचि के रूप में दिखाया गया है। एक शब्द में, श्याम सिंघा रॉय सभ्य हैं और सिस्टम के विफल होने पर समाज में श्याम सिंघा रॉय जैसे व्यक्ति की आवश्यकता को प्रदर्शित करते हैं।


राहुल सांकृत्यान द्वारा निर्देशित, एसएसआर निहारिका एंटरटेनमेंट्स बैनर द्वारा निर्मित है। फिल्म 24 दिसंबर को सभी दक्षिण भाषाओं में रिलीज के लिए तैयार है।

 

प्रमुख खबरें

Travel Tips: हनीमून का बना रहे हैं प्लान तो भूलकर भी न जाएं ये जगह, धूप और पसीने से खराब हो जाएगी हालत

Pakistan : सुरक्षाबलों ने तहरीक-ए-तालिबान के दो आतंकवादियों को मार गिराया

मतदान प्रतिशत बढ़ने पर Mamata ने जताई चिंता, EVM की प्रामाणिकता पर सवाल उठाए

Odisha के मुख्यमंत्री पटनायक ने चुनावी हलफनामे में 71 करोड़ रुपये की संपत्ति घोषित की