बिकिनी पहनकर मौनी रॉय ने फ्लॉन्ट किया परफेक्ट फिगर, लेटेस्ट लुक देखकर लोगों ने मिया खलीफा से कर डाली तुलना

By एकता | May 07, 2022

टेलीविज़न से लेकर बॉलीवुड तक अपने हुसन के जलवे बिखेरने वाली अभिनेत्री मौनी रॉय की एक झलक पाने के लिए उनके फैंस सोशल मीडिया पर ताक लगाएं बैठे रहते हैं। मौनी भी अपने फैंस को निराश नहीं करती और उन्हें अपनी दिलकश तस्वीरों का डोज देती रहती हैं। इसी कड़ी को जारी रखते हुए अभिनेत्री ने अपनी कुछ सुंदर, स्टाइलिश और हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की। तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही फैंस के दिलों में आग लग गयी है।

 

इसे भी पढ़ें: पूनम पांडे ने लगाए एक्स पति सैम बॉम्बे पर संगीन आरोप, कहा- एक ही जगह पर बार-बार मारता था


अभिनेत्री मौनी रॉय ने अपनी दस थ्रोबैक तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "#ᴘʜᴏᴛᴏᴅᴜᴍᴘ"। मौनी सारी ही तस्वीरों में काफी हॉट लग रही हैं पर उनकी दो तस्वीरों ने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लिया हैं। पहली तस्वीर में मौनी रॉय ब्लू कलर की ड्रेस पहनकर लैपटॉप के सामने बैठी नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में अभिनेत्री अपनी हीरे की अंगूठी फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं। मौनी काफी स्टाइलिश नजर आ रही हैं पर उनका यह लुक लोगों को बिलकुल भी पसंद नहीं आ रहा है। अभिनेत्री के इस लुक को देखकर सोशल मीडिया यूजर ने उनकी पूर्व पॉर्न स्टार मिया खलीफा के साथ तुलना कर दी।

 

इसे भी पढ़ें: बॉयफ्रेंड केएल राहुल के साथ नहीं तो फिर आखिर किसके साथ लिव-इन में शिफ्ट हो रहीं है आथिया शेट्टी?


दूसरी तस्वीर में मौनी रॉय एनिमल प्रिंट की बिकिनी पहनकर बीच पर बैठी नजर आ रही हैं। तस्वीर में अभिनेत्री अपने सेक्सी कर्व्स फ्लॉन्ट करते हुए काफी हॉट लग रही हैं। गर्मी में मौनी का हॉट लुक देखकर उनके फैंस के पसीने छूट गए हैं। अभिनेत्री के बिकिनी अवतार की तारीफ करते हुए उनके फैंस ने तस्वीरों पर कमेंट करते हुए लिखा, "जो मौनी से जले जरा साइड से चले"। एक अन्य ने कमेंट किया, "मौनी तू हॉट लगदी"। वर्क फ्रंट की बात करें तो अभिनेत्री जल्द ही फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाली हैं।


प्रमुख खबरें

RCB vs GT IPL 2024: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू ने गुजरात टाइटंस को 4 विकेट से हराया, प्लेऑफ की उम्मीदें बरकरार

Porn Star से जुड़े मामले में Trump की पूर्व करीबी सलाहकार होप हिक्स बनीं गवाह

कनाडाई पुलिस ने Nijjar की हत्या के तीन संदिग्धों को गिरफ्तार किया: मीडिया की खबर

लगातार कम स्कोर वाली पारियों के दौरान सही लोगों के बीच में रहने की कोशिश कर रहा था: Jaiswal