Cannes Film Festival में डेब्यू के लिए तैयार हैं Mouni Roy, नागिन एक्ट्रेस ने शेयर की अपनी फीलिंग्स

By रेनू तिवारी | May 22, 2023

कान्स फिल्म फेस्टिवल 16 मई से 27 मई तक चलने वाला है। अभी तक तमाम भारतीय एक्ट्रेस ने कान्स में अपनी अपीरियंस दे दी हैं। कुछ एक्ट्रेस कांस से वापस भी आ गयी हैं। भारतीय एक्ट्रेस की लंबी सूची में अब मौनी रॉय का भी नाम शामिल हो गया हैं। मौनी रॉय कान्स फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। ब्रह्मास्त्र अभिनेत्री इस 'सिनेमा और कलात्मकता के प्रतिष्ठित उत्सव' का हिस्सा बनकर रोमांचित हैं।


76वें कान में रेड कार्पेट पर दिखेंगी मौनी रॉय

ईशा गुप्ता, मृणाल ठाकुर और सारा अली खान के बाद, मौनी रॉय इस साल कान्स रेड कार्पेट पर डेब्यू करने वाली अगली भारतीय सेलिब्रिटी हैं। नागिन से प्रसिद्धि पाने वाली अभिनेत्री प्रतिष्ठित फिल्म समारोह का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित हैं।

 

इसे भी पढ़ें: TMKOC शो की एक्ट्रेस प्रिया आहूजा ने भी असित मोदी पर लगाये गंभीर आरोप! कहा- सितारे काम करते हुए 'मानसिक उत्पीड़न' से गुजरते हैं


अपने कान्स डेब्यू को लेकर उत्साह व्यक्त करते हुए, मौनी रॉय ने कहा, "प्रतिष्ठित कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपनी शुरुआत की घोषणा करते हुए मुझे खुशी हो रही है। कान्स में लेंसकार्ट का प्रतिनिधित्व करना और रचनात्मकता के इस प्रतिष्ठित उत्सव का हिस्सा बनना मेरे लिए सबसे बड़ा सम्मान है। मैं इसके लिए आभारी हूं। यह अविश्वसनीय अवसर है और मैं इस वैश्विक मंच पर सिनेमा के लिए अपनी अनूठी शैली और जुनून दिखाने का इंतजार नहीं कर सकता।"


मौनी रॉय ने कांस फिल्म फेस्टिवल में अपने आसन्न प्रीमियर के अलावा, पिछले साल ब्रह्मास्त्र में अपने प्रदर्शन के लिए ढेर सारा प्यार और वाहवाही बटोरी। दर्शक फिल्म में उनके काम से मंत्रमुग्ध थे और उनकी बहुमुखी प्रतिभा को देखने में सक्षम थे।

 

इसे भी पढ़ें: यह फिल्मों का त्योहार है, कपड़ों का नहीं... नंदिता दास ने सभी को याद दिलाया कि Cannes Film Festival क्या है!


मौनी रॉय के बारे में

अपने काम के मोर्चे पर, मौनी को आखिरी बार ब्रह्मास्त्र में मुख्य प्रतिपक्षी जूनून के रूप में देखा गया था। वह अगली बार सनी सिंह और पलक तिवारी के साथ द वर्जिन ट्री में दिखाई देंगी। फिल्म का निर्देशन सिद्धांत सचदेव करेंगे और इसे संजय दत्त प्रोड्यूस करेंगे। रॉय के बहुमुखी प्रदर्शनों ने दर्शकों को मोहित कर लिया है, और अब उनका कान्स डेब्यू निश्चित रूप से उनके करियर में एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है।

 

प्रमुख खबरें

ममता ऐसी सरकार चाहती हैं जो आतंकवाद के खिलाफ नरम रुख अपनाए : J P Nadda

रूठे नेता को मनाएंगे.... Arvinder Singh Lovely के इस्तीफे ने बढ़ाई Congress की टेंशन, घर के बाहर लगा पार्टी के बड़े नेताओं का जमावड़ा

India के औद्योगिक सामान आयात में China की हिस्सेदारी बढ़कर 30 प्रतिशत हुई: GTRI

PM Modi को कांग्रेस के घोषणा पत्र में शामिल ‘‘असल’’ मुद्दों पर बहस करनी चाहिए : P. Chidambaram