DID लिटिल मास्टर्स के मंच पर पर्ल टॉप पहने अप्सरा सी खूबसूरत दिखीं मौनी रॉय, ड्रेस के कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

By प्रिया मिश्रा | Apr 22, 2022

एक्ट्रेस मौनी रॉय टीवी जगत की सबसे हॉट और ग्लैमरस एक्ट्रेसेस में से एक हैं। वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और आए दिन अपनी कोई न कोई तस्वीर या वीडियो शेयर करती हैं। मौनी की तस्वीरों और वीडियोज का उनका फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं। हाल ही में मौनी ने अपनी कुछ दिलकश तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है। ये तस्वीरें इंटरनेट पर आग की तरह फैल गयी हैं। मौनी के फैंस तस्वीरें देखकर खुद को उनकी तारीफ किए बिना नहीं रोक पा रहे हैं। 


हाल ही में मौनी रॉय रियल्टी शो डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर सीजन 5 के सेट पर बतौर होस्ट नजर आईं। इस दौरान मौनी रॉय ने एक बार फिर अपने हुस्न का जादू फैंस पर चलाया। डीआईडी के मंच पार मौनी न पर्ल हॉल्टर नेक टॉप के साथ शिम्मरी गोल्डन स्कर्ट में नज़र आईं। मौनी ने स्मोकी मेकअप के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया। खुले बालों में मौनी ने कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक कातिलाना पोज़ दिए। मौनी की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गईं। 

 

इसे भी पढ़ें: कपिल शर्मा के शो में थाई हाई स्लिट स्कर्ट पहन पहुँची तारा सुतरिया, शोख अदाओं से लूटी महफिल


आपको बता दें कि मौनी की ये आउटफिट गैब्रिएला डेमेट्रियाडेज़ की क्लोदिंग लाइन डेम लव और कल्कि फैशन के कोलैबोरेशन द्वारा बनाई गई है। इस ऑउटफिट की कीमत 19,540 रुपए है। इस तरह की ऑउटफिट शायद ही पहले कभी किसी एक्ट्रेस ने पहनी होगी।  

 

इसे भी पढ़ें: प्रियंका और निक जोनस के बच्चे का बर्थ सर्टिफिकेट हुआ लीक, ये रखा है बेबी गर्ल का नाम


मौनी के फैंस को उनका यह लुक बेहद पसंद आ रहा है। सोशल मीडिया पर ये तस्वीरें आग की तरह फेल गई हैं। फैंस इन तस्वीरों पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं। सोशल मीडिया यूजर्स इन तस्वीरों पर हार्ट और फायर वाले इमोजी बना रहे हैं। आपको बता दें कि इंस्टाग्राम पर मौनी को 22.9 मिलियन लोग फॉलो करते हैं।

प्रमुख खबरें

बिन पानी मछली की तरह तड़प रहे हैं, Congress-SP और BSP पर Yogi Adityanath का तंज

सर्वखाप ने BJP व JJP के सार्वजनिक कार्यक्रमों के बहिष्कार का निर्णय लिया

RSS अब कह रहा है कि वह आरक्षण के खिलाफ नहीं है, लेकिन पहले उसने विरोध किया था: Rahul Gandhi

पाकिस्तान के विदेश मंत्री Ishaq Dar को उपप्रधानमंत्री नियुक्त किया गया