शादी की खबरों के बीच येलो बिकिनी में परफेक्ट फिगर फ्लॉन्ट करती नजर आई मौनी रॉय

By एकता | Jan 13, 2022

अपनी बोल्डनेस से इंटरनेट पर तहलका मचाने वाली अभिनेत्री मौनी रॉय अपनी हॉटनेस दिखाने से कभी भी पीछे नहीं हटती। अभिनेत्री अपनी हद से ज्यादा हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करके लोगों के दिलों में तहलका मचा देती हैं। अभिनेत्री मौनी रॉय की सिजलिंग फोटोज इन दिनों सुर्खियां बटोर रही हैं। फैंस भी मौनी के बोल्ड लुक्स की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

 

इसे भी पढ़ें: मालदीव में छुट्टियां मना रही सनी लियोनी ने समुद्र किनारे बिकिनी पहनकर दिए कातिलाना पोज, फैंस हुए मदहोश


हाल ही में मौनी रॉय ने अपनी बिकिनी फोटोज शेयर करके फैंस के होश उड़ा दिए हैं। पूल के किनारे वाइन का लुफ्त उठाते हुए अभिनेत्री ने कई तस्वीरें और वीडियो शेयर किये। उन्होंने येलो कलर की हाई वेस्ट टू पीस बिकिनी में धुप सेकते हुए अपना सेक्सी फिगर फ्लॉन्ट किया। फैंस अभिनेत्री का टोंड फिगर देखकर पागल हुए जा रहे हैं। अभिनेत्री की तस्वीरों को अब तक पांच लाख लोग लाइक कर चुके हैं और कमेंट सेक्शन दिल और आग वाले इमोजी से भर गया है। एक सोशल मीडिया यूजर ने अभिनेत्री  के फिगर की तारीफ करते हुए लिखा, "सेक्सी"। एक अन्य ने कमेंट किया, "ओसम"।

 

 

इसे भी पढ़ें: Phoonk Le गाने में बोल्ड फिगर पाने के लिए निया शर्मा ने पार की सारी हदें, देखें इंटरव्यू


हर दिन लाइमलाइट में रहने वाली मौनी रॉय इन दिनों अपनी शादी को लेकर भी चर्चा में बनी हुई हैं। खबर है कि अभिनेत्री 27 जनवरी को अपने बॉयफ्रेंड सूरज नाम्बियार संग शादी के बंधन में बंधेगी। सूत्रों की माने तो दोनों की शादी गोवा में होगी और सिर्फ करीबी लोग ही इस फंक्शन में शामिल होंगे।

 

प्रमुख खबरें

Weekly Love Horoscope For 29 April To 5 May 2024 | इस सप्ताह इन 4 राशियों की लव लाइफ रहेगी रोमांटिक

Face Shine Tips: बेदाग स्किन के लिए ट्राई करें ये घरेलू नुस्खे, चेहरे पर आएगा गजब का ग्लो

जहीर खान ने T20 World Cup के लिए एकमात्र विकेटकीपर पंत को चुना

मौजूदा भू-राजनीतिक वास्तविकताओं को प्रतिबिंबित करने के लिए UN में तत्काल सुधार जरूरी : India