स्ट्रैपलेस ड्रेस में वायरल हुआ मौनी रॉय का समर लुक, बालकनी में बैठकर दिए गजब के पोज

By एकता | Apr 12, 2022

बॉलीवुड और टेलीविज़न अभिनेत्री मौनी रॉय सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अभिनेत्री हर दिन अपनी कोई न कोई तस्वीर या वीडियो शेयर करती हैं। अभिनेत्री की तस्वीरों और वीडियोज का उनका फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं। अपने फैंस को लुभाने के लिए मौनी रॉय ने नीति दिन यानि सोमवार को अपनी कुछ दिलकश तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की। तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट होते ही वायरल हो गयी हैं जिनपर अभिनेत्री के फैंस अपना ढेर सारा प्यार लुटा रहे हैं।

 

इसे भी पढ़ें: 47 साल की उम्र में भी जवान दिखती हैं बॉलीवुड की ये हसीना, स्विमसूट पहनकर पूल किनारे चिल करती आयीं नजर

 


अभिनेत्री मौनी रॉय ने दो अलग अलग पोस्ट के जरिये अपनी ढेर सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की। एक पोस्ट में अभिनेत्री ने अपने पालतू कुत्तों थिओ और आर्थर के साथ तस्वीर शेयर की जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, "इससे बड़ा कोई प्यार नहीं...।" इसके अलावा दूसरे पोस्ट में मौनी रॉय ने बालकनी में बैठे हुए तस्वीरें शेयर की और इनके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, "वह जिंदगी से प्यार करती थी और जिंदगी उसे वापस प्यार करती थी...।"

 

इसे भी पढ़ें: बिकिनी पहनकर बीच पर कातिलाना पोज देती नजर आयीं सोनल चौहान, ट्रोलर बोले- दीदी क्या आपने ट** करदी है?

 


बालकनी में मौनी रॉय ने बैठकर अलग-अलग पोज में तस्वीरें क्लिक करवाई हैं। इन तस्वीरों में अभिनेत्री ने व्हाइट कलर की स्ट्रैपलेस मिनी ड्रेस पहनें नजर आ रही हैं। स्मोकी आईज और खुले बालों के साथ मौनी ने अपने समर लुक को कम्पलीट किया है। बढ़ती गर्मी के बीच मौनी रॉय का यह लुक लोगों के पसीनें छुड़ाने के लिए काफी है।

 

इसे भी पढ़ें: रिवीलिंग ड्रेस में कई बार हदें पार करती नजर आईं है टेलीविज़न की नागिन तेजस्वी प्रकाश, देखें तस्वीरें

 


इसके अलावा अभिनेत्री लॉरेन गॉटलिब ने मौनी रॉय को टैग करते हुए सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर की। वीडियो में दोनों अभिनेत्रियां मुंबई की सड़कों पर कैटवॉक करती नजर आ रही हैं। इस वीडियो में मौनी रॉय व्हाइट स्ट्रैपलेस मिनी ड्रेस पहनें नजर आ रही हैं। इसी ड्रेस में उन्होंने अपनी ढेर सारी तस्वीरें शेयर की थी।


प्रमुख खबरें

Supreme Court ने बलात्कार पीड़िता के माता-पिता के मन बदलने पर गर्भपात का आदेश वापस लिया

Gurpatwant Singh Pannun की हत्या की साजिश में शामिल थे रॉ ऑफिसर? अमेरिकी रिपोर्ट में दावा, भारत ने अब किया करारा पलटवार

Adolf Hitler Death Anniversary: दुनिया के सबसे बड़े तानाशाह एडोल्फ हिटलर ने अपने लिए चुनी थी कायरों वाली मौत

Priyanka Gandhi Will Not Contest Elections | प्रियंका गांधी वाड्रा के आगामी लोकसभा चुनाव लड़ने की संभावना नहीं है, सूत्रों ने दी जानकारी