मध्य प्रदेश में युवक ने बेटी के जन्म पर अनोखे अंदाज में जाहिर की खुशी, लोगों को खिलाई 50 हजार की पानी पुरी

By टीम प्रभासाक्षी | Sep 13, 2021

एमपी के एक  28 वर्षीय युवक आंचल गुप्ता ने अपनी बेटी के जन्म की खुशी में ₹50000 की पानी पुरी लोगों को फ्री में खिलाई। आंचल गुप्ता ने रविवार को कुछ घंटों के लिए मुफ्त पानी पुरी की सेवा की ,क्योंकि वह अपनी बेटी के जन्म का जश्न मनाना चाहते थे और इसके जरिए लोगों को एक संदेश भी देना चाहते थे कि माता-पिता को गर्व महसूस करना चाहिए कि उनकी एक बेटी है।

 

आंचल ने कहा कि ''मैं एक सीमित आय वाला छोटा सा विक्रेता हूं ।जिस तरह से एक बड़े पैमाने पर मैं इसे सेलिब्रेट कर सकता था ,वैसा मैंने किया। लेकिन मैं उन सभी को एक संदेश देना चाहता था ,जो बालिकाओं को बोझ समझते हैं। मुझे गर्व है कि मेरी एक बेटी है।"


पानी ुरी विक्रेता आंचल गुप्ता का कहना है कि जैसे ही मुझे 17 अगस्त को बेटी के जन्म की खबर मिली तो, मैं बेहद खुश हो गया। मैं समाज को दिखाना चाहता था कि लड़के और लड़कियों के बीच कोई भेदभाव नहीं होना चाहिए। इसलिए रविवार को मैंने  कॉलर क्षेत्र में बीमा कुंज रोड में 3 स्टाल लगाए और दोपहर 1:00 बजे से 6:00 बजे तक मुफ्त पानी पुरी उपलब्ध कराई।।

 

आंचल के तीन स्टॉल पर सैकड़ों लोग उमड़ पड़े, , आंचल ने भीड़ से कोविड-19 सावधानियों का पालन करने की अपील की ,कतार में लगे लोगों को मास्क पहनने और उनकी बारी आने तक सुरक्षित दूरी पर खड़े रहने को कहा।

 

आंचल का कहना है कि हालांकि जब लोगों को पता चला कि वह मुफ्त में पानी पुरी क्यों बांट रहे हैं?? कुछ लोगों ने बात मानने से इंकार कर दिया ,तो कुछ लोग दंग रह गए। इनके साथ ही कुछ ने उन्हें बेटी होने और समाज को  संदेश देने  के लिए बधाइयां  दीं।

प्रमुख खबरें

मणिपुर में उग्रवादियों के हमले में सीआरपीएफ के दो जवानों की मौत

Uber Cup: अश्मिता चालिहा ने किया उलटफेर, भारतीय महिलाओं ने कनाडा को 4-1 से हराया

Newsroom | लोकसभा चुनाव के बीच Pakistan ने भारतीय राजनेताओं से कहा, हमें राजनीतिक फायदे के लिए मत घसीटो, Pok पर दिए बयान को किया खारिज

अगर Virat पारी का आगाज करते हैं तो भारत रिंकू और शिवम दोनों को अंतिम एकादश में खिला सकता है : Pathan