मृगदीप लांबा ने पूरी की फुकरे 3 की कहानी, कोरोना काल में ही शुरू होगी फिल्म की शूटिंग

By रेनू तिवारी | Sep 14, 2020

निर्देशक मृगदीप लांबा ने सोशल मीडिया पर बताया कि उन्होंने फुकरे 3 की पटकथा को अंतिम रूप दे दिया है। फिल्म निर्माता, जिन्होंने फिल्म की पटकथा लिखी है, उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर तीन किताबों की एक तस्वीर शेयर की है। पहली किताब पर लिखा है फुकरे 1 , फुकरे 2 और आखिरी किताब पर लिखा है फुकरे तीन। आपको बता दें कि फुकरे की पहली दो सीरीज सुपरहिट साबित हुई है। फुकरे 3 को बनाने की घोषणा पहले ही कर दी गयी थी। अब जब स्क्रिप्ट तैयार हो गयी है तो फिल्म फ्लोर पर भी जल्द आयेगी। फुकरे की खंड एक, दो और तीन मृगदीप लांबा ने ही लिखी हैं। फुकरे में ऋचा चड्ढा, अली फजल, पुलकित सम्राट, वरुण शर्मा और मनजोत सिंह मुख्य भूमिकाओं में लौटते दिखाई देंगे।

 


तस्वीर को साझा करते हुए मृगदीप लांबा ने लिखा, "फुकरे वॉल्यूम तीन। तैयार। अगाज़। फिल्म के अभिनेता कॉमेडी फ्रैंचाइज़ी में तीसरी फिल्म के लिए भी उत्साहित हैं। वरुण शर्मा ने मृगदीप के पोस्ट को रीपोस्ट करके सोशल मीडिया पर अपनी उत्तेजना व्यक्त की। उन्होंने कहा, "Oyyyiii Oyyyiii Oyyyiii !! यह इंतजार नहीं कर सकता। फुकरे 3 हो गई है तैयार।"

इसे भी पढ़ें: आयुष्मान और ताहिरा की लव स्टोरी! बॉलीवुड का वो कपल जिसने किसी भी मुश्किल में एक दूजे का साथ नहीं छोड़ा

पुलकित सम्राट ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर तस्वीर साझा की और लिखा "हम तैयार हैं। इस साल जून में, मृगदीप लांबा ने पंकज त्रिपाठी, अली फज़ल, वरुण शर्मा और पुलकित सम्राट के साथ एक मीम साझा करके फुकरे 3 की घोषणा की।  चार फुकरों के अलावा, फुकरे फिल्मों में भोली पंजाबन भी हैं, जो ऋचा चड्ढा द्वारा निभाई गई हैं। भोली पंजाबन का चरित्र इतना लोकप्रिय हो गया कि चरित्र पर आधारित एक पूरी तरह से तैयार फिल्म पाइपलाइन में है।

 

इसे भी पढ़ें: अपने बच्चों को गले लगाने के लिए तड़प रही हैं मलाइका अरोड़ा! शेयर किया इमोशनल पोस्ट

फुकरे और फुकरे रिटर्न्स चार दिल्ली के लड़कों के इर्द-गिर्द घूमते हैं जो कुछ जल्दी पैसा कमाना चाहते हैं। चोचा (वरुण शर्मा) का प्रीमियर है और हनी (पुलकित सम्राट) इसे अपने पक्ष में करता है। ज़फ़र (अली फ़ज़ल) और लाली (मनजोत सिंह) टैग के रूप में वे पैसे की तत्काल आवश्यकता में हैं। फ़िल्में हमें रोमांच पर ले जाती हैं, ये चार लड़के अपने लालच और मासूमियत के लिए जीवित रहते हैं। यह देखना बाकी है कि इस बार वे किस साहसिक कार्य पर जाएंगे।

प्रमुख खबरें

India को दोहरे अंक की वृद्धि दर के लिए बाजार सुधारों पर ध्यान देने की जरूरत: ADB Chief Economist

बीते वित्त वर्ष में देश का कोयला आयात 7.7 प्रतिशत बढ़कर 26.82 करोड़ टन पर : M Junction Services

Adani Enterprises चालू वित्त वर्ष में 80,000 करोड़ रुपये का निवेश करेगी : उप-मुख्य वित्त अधिकारी

Lucknow में Rajnath की राह नहीं आसान, SP-Congress ने अग्निवीर योजना को लेकर फिर जताया कड़ा विरोध