CSK की कप्तानी छोड़ने के बाद MS Dhoni करेंगें एक्टिंग में डेब्यू? साक्षी धोनी ने उनके किरदार से उठाया पर्दा

By रेनू तिवारी | Jul 26, 2023

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के अभिनय में कदम रखने की संभावना है। उनकी पत्नी साक्षी धोनी ने इस बात का खुलासा किया है। साक्षी चेन्नई में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोल रही थीं, जब उन्होंने अपने पति के एक्टिंग डेब्यू के बारे में बात की।


धोनी एंटरटेनमेंट डेब्यू

महेंद्र सिंह धोनी और साक्षी धोनी ने हाल ही में नए प्रोडक्शन हाउस धोनी एंटरटेनमेंट की घोषणा की है। रमेश थमिलमानी द्वारा निर्देशित तमिल फिल्म लेट्स गेट मैरिड, धोनी एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित पहली फिल्म है। यह फिल्म तेलुगु में भी रिलीज होगी। इसमें नादिया, योगी बाबू और मिर्ची विजय हैं।

 

इसे भी पढ़ें: Bollywood Wrap up | गर्मी में दीपिका पादुकोण ने पहना स्‍वेटर, पीछे पड़े ट्रोलर्स बोले-'ठंड लग रही है क्या'


एमएस धोनी कर सकते हैं एक्टिंग की शुरुआत!

साक्षी चेन्नई में अपने पहले प्रोडक्शन को प्रमोट करने के लिए एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के लिए निर्माता शक्ति, आरजे विजय, नादिया, रमेश थमिलमानी, इवाना और हरीश कल्याण के साथ गईं। यह पूछे जाने पर कि क्या एमएस धोनी किसी फिल्म में मुख्य किरदार निभा सकते हैं, साक्षी ने कहा, “अगर कुछ अच्छा है, तो वह ऐसा कर सकते हैं।” वह कैमरा पर शर्मीले नहीं है। वह 2006 से विज्ञापनों में अभिनय कर रहे हैं और वह कैमरे का सामना करने से नहीं डरते हैं। इसलिए अगर कुछ अच्छा है तो ऐसा कर सकते हैं।''


धोनी एक एक्शन फिल्म में काम कर सकते हैं

साक्षी ने यह भी कहा कि क्रिकेटर एक्शन फिल्मों के लिए सबसे उपयुक्त होंगे। वह हमेशा एक्शन में रहते हैं। आप उनके लिए क्या चुनेंगे? अगर हम एमएस धोनी को हीरो लेकर कोई फिल्म बनाने की योजना बनाते हैं तो वह सिर्फ एक्शन से भरपूर एंटरटेनर होगी। अगर अच्छी कहानी और अच्छे संदेश वाला कोई किरदार आएगा तो एमएस धोनी किसी फिल्म में अभिनय करने पर विचार करेंगे। रमेश ने कहा, "वह वास्तविक जीवन में एक सुपरहीरो हैं और मैं उन्हें एक सुपरहीरो फिल्म में देखना चाहूंगा।"


इवेंट के दौरान रमेश ने अपने निर्माताओं की भागीदारी के बारे में भी बात की। उन्होंने कहा “साक्षी ऐसी नायिका चाहती थी जो तमिल बोल सके, न कि उत्तर का कोई अभिनेता। वह चाहती थी कि चीजें प्रामाणिक हों। साथ ही, धोनी और वह दोनों बहुत सपोर्टिव थे। धोनी ने मुझसे कहा, किसी भी चीज से ज्यादा हमें वह पसंद आना चाहिए जो हमने किया है। बाकी सब बाद में आता है। इस तरह, आप लोगों ने एलजीएम के साथ जो बनाया है उस पर मुझे गर्व है। धोनी अब तक तीन बार फिल्म देख चुके हैं।


महेंद्र सिंह धोनी का तमिलनाडु से भावनात्मक रिश्ता रहा है, जहां उन्हें थाला (नेता) के नाम से जाना जाता है। आईपीएल टीम चेन्नई सुपर किंग्स के साथ जुड़ने के बाद से ही उन्हें यह नाम मिला।

प्रमुख खबरें

Jharkhand Cash Haul | झारखंड नकदी मामले में गिरफ्तार मंत्री आलमगीर आलम को 6 दिन की ईडी हिरासत में भेजा गया

महाराष्ट्र के नांदेड में इनकम टैक्स की रेड, मिली 170 करोड़ की बेहिसाब संपत्ति

भारत सहित एशियाई देश वर्ष 2024 में विश्व की अर्थव्यवस्था में देंगे 60 प्रतिशत का योगदान

सिस्टम के चेहरे पर तमाचा...सुप्रीम कोर्ट में अरविंद केजरीवाल के भाषणों का जिक्र करते हुए ED ने क्या कहा?