रोहित और आर्चर दोनों फिट : Mumbai Indians coach Boucher

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Apr 01, 2023

मुंबई इंडियंस के मुख्य कोच मार्क बाउचर ने पुष्टि की कि कप्तान रोहित शर्मा और तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर रविवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग के अपने शुरुआती मैच में खेलने के लिए फिट हैं। अटकलें लगायी जा रही थीं कि रोहित हो सकता हैं कि टीम के शुरुआती मैच के लिए उपलब्ध नहीं हों क्योंकि वह अहमदाबाद में कप्तानों के ‘फोटो शूट’ में मौजूद नहीं थे।

लेकिन बाउचर ने सभी अटकलों को खारिज कर दिया। बाउचर ने शनिवार को मैच पूर्व प्रेस कांफ्रेंस में कहा, ‘‘हां, रोहित फिट हैं। उन्होंने पिछले दो दिन ट्रेनिंग की है और वह खेलने के लिए शत प्रतिशत फिट हैं। उन्हें उस सुबह अच्छा महसूस नहीं हो रहा था और एहतियात के तौर पर हमने उन्हें घर पर रहने को कहा था। ’’

उन्होंने कहा, ‘‘खिलाड़ियों को बहुत सारे फोटो शूट करने होते हैं। उन्हें खुद के लिये ज्यादा समय नहीं मिलता इसलिये हमने सोचा कि यही बेहतर होगा। ’’ जसप्रीत बुमराह की अनुपस्थिति में इंग्लैंड के तेज गेंदबाज आर्चर मुंबई इंडियंस के तेज गेंदबाजी आक्रमण की अगुआई करेंगे और वह खुद चोट से उबरकर लंबे समय बाद वापसी कर रहे हैं। बाउचर ने कहा, ‘‘जोफ्रा कल के मैच के लिए शत प्रतिशत तैयार है। उसने आज ट्रेनिंग नहीं की, यह वैकल्पिक ट्रेनिंग सत्र था। उसे लगा कि वह कल के लिए तैयार है। वह कल खेलेगा।

प्रमुख खबरें

Lok Sabha Elections 2024 के बीच कांग्रेस को लगा तगड़ा झटका, Arvinder Singh Lovely ने दिया अपने पद से इस्तीफा, जानें क्यों?

Iraq की सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर Um Fahd की गोली मारकर हत्या, पुलिस अधिकारी जाँच में जुटे

Jammu-Kashmir: गोलीबारी की घटना में ग्राम रक्षा गार्ड घायल

Kerala के कोझिकोड में ऑटो चालक की हत्या, आरोपियों तलाश शुरू