मुंबई के शख्स की दरिंदगी रुह कंपा देगी! लिव-इन-पार्टनर की हत्या की, पेड़ काटने वाले कटर से टुकड़े-टुकड़े किए, कुकर में हड्डी और मांस उबाला

By रेनू तिवारी | Jun 08, 2023

दिल्ली में हुए श्रद्धा वालकर हत्याकांड की आंच अभी ठंड़ी भी नहीं हुई थी कि मुंबई से एक बार फिर से डराने वाली वारदात सामने आयी हैं। यहां तो आरोपी ने आफताब की दरिंदगी को भी पीछे छोड़ दिया और अपनी ही लिव-इन पार्टनर की हत्या की उसके शरीर के टुकड़े किए और उन टुकड़ो को कुकर में उबात दिया ताकि किसी तरह का कोई सबूत ही न बचे।


मुंबई के मीरा रोड स्थित अपने किराए के अपार्टमेंट में अपनी लिव-इन पार्टनर की हत्या करने और उसके शरीर के टुकड़े-टुकड़े करने के आरोप में 56 वर्षीय एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि शख्स ने अपनी साथी के शव को पेड़ काटने वाला मशीन से काट डाला और उसके शरीर के अंगों को कुकर में उबाला भी।


मनोज साहनी के रूप में पहचाने जाने वाले आरोपी पिछले तीन वर्षों से गीता नगर फेज 7 में गीता आकाश दीप भवन के फ्लैट 704 में 36 वर्षीय सरस्वती वैद्य के साथ रह रहे थे। फ्लैट से दुर्गंध आने की शिकायत पर स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मनोज बोरीवली में एक छोटी सी दुकान चलाता हैं।


नयानगर थाने में बुधवार शाम को बिल्डिंग के निवासियों का फोन आया, जिन्होंने दंपति के फ्लैट से आने वाली दुर्गंध की शिकायत की। उसके घर में सड़ी-गली लाशें मिलने से यह आशंका जताई जा रही है कि हत्या तीन-चार दिन पहले की गई होगी। एक टीम मौके पर पहुंची और महिला का क्षत-विक्षत शव मिला, जिसे कई टुकड़ों में काटा गया था।

 

इसे भी पढ़ें: Priyanka Gandhi 12 जून को मध्य प्रदेश के जबलपुर में रैली को संबोधित करेंगी


पुलिस उपायुक्त (जोन 1) जयंत बाजबले ने इंडिया टुडे को बताया "मनोज साहनी और सरस्वती वैद्य लिव-इन रिलेशनशिप में थे और गीता आकाश दीप बिल्डिंग में रहते थे। दंपति का किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था, जिसके बाद महिला की उसके साथी ने हत्या कर दी थी। उसके शरीर को कटर से टुकड़े-टुकड़े कर दिया गया था। जब हम घर पहुंचे और दरवाजा खोला, तो हम समझ गए कि यह हत्या का मामला है और संदिग्ध ने सबूत छिपाने की कोशिश की।


पुलिस हत्या के पीछे के मकसद का पता लगाने के लिए जांच कर रही है। पुलिस ने दो संदिग्धों को हिरासत में लिया है और उनसे पूछताछ की जा रही है।

 

इसे भी पढ़ें: Madhya Pradesh के सामाजिक कार्यकर्ता तेलंगाना में सत्तारूढ़ बीआरएस में शामिल हुए


पिछले साल मई में आफताब पूनावाला नाम के शख्स ने अपनी लिव-इन-पार्टनर श्रद्धा वाकर की हत्या कर दी थी। उसने उसके शरीर के टुकड़े-टुकड़े कर दिए और उन्हें राजधानी में अलग-अलग जगहों पर बिखेरने से पहले दक्षिण दिल्ली के महरौली में अपने घर में लगभग तीन सप्ताह तक फ्रिज में रखा। दिल्ली पुलिस ने 24 जनवरी को इस मामले में 6,629 पन्नों की चार्जशीट दायर की थी। दिल्ली की साकेत कोर्ट ने आफताब पूनावाला के खिलाफ आरोप तय किए हैं।

प्रमुख खबरें

केजरीवाल जैसा यू-टर्न लेने वाला आदमी नहीं देखा, Delhi में बोले Amit Shah, भारत से ज्यादा राहुल के पाकिस्तान में समर्थक

इब्राहिम रईसी के निधन पर भारत ने किया 1 दिन के राजकीय शोक का ऐलान, जयशंकर ने कहा ईरान के साथ खड़ा है देश

New Delhi Lok Sabha Seat: बांसुरी स्वराज के लिए जेपी नड्डा ने किया रोडशो, केजरीवाल पर जमकर साधा निशाना

पंजाब-हरियाणा के शंभू बॉर्डर पर खत्म होगा रेल रोको आंदोलन, रेलवे ट्रैक को खाली करेंगे किसान