मुरादाबाद में 3 साल बाद डीएनए टेस्ट रिपोर्ट से हत्या और रेप का हुआ खुलासा

By टीम प्रभासाक्षी | Aug 24, 2021

3 साल पहले यूपी के मुरादाबाद जिले के सिविल लाइन क्षेत्र में हुआ दिल दहला देने वाला 3 साल की मासूम बच्ची का रेप और हत्या के मामले की गुत्थी अब सुलझ गई है। बता दें कि 6 सितंबर 2018 को सिविल लाइंस थाना क्षेत्र में 3 साल की बच्ची का शव जली हुई अवस्था में मिला था और वहीं 5 सितंबर 2018 को परिवार ने अपने बच्चे की गुमशुदगी दर्ज कराई थी।   

 

इसे भी पढ़ें: अजमेर में भिखारी की बेरहमी से पिटाई, कहा- पाकिस्तान जा, वहां मिलेगी भीख

 

हालांकि बच्ची का शव बुरी तरह से जला हुआ होने के कारण बच्चे की शिनाख्त नहीं हो पाई थी।  जिसके बाद पुलिस ने शव और परिजनों का डीएनए करवाया था।


एसपी सिटी के मुताबिक बच्ची की हत्या के मामले में पकड़े हत्या आरोपियों रविंदर और मिंटू ने सख्त पूछताछ के दौरान बताया कि वे 5 सितंबर 2018 को जन्माष्टमी के दिन जुलूस से 3 साल की बच्ची को बहला-फुसलाकर टॉफी दिलाने के बहाने अपने साथ ले गए थेे।  उसके बाद उन्होंने शराब की नशे में बच्ची के साथ रेप किया और गला घोंट कर बच्ची हत्या कर दी रेप की इस घिनौनी वारदात को छुपाने के मकसद से उन्होंने बच्ची के शव को कूड़े के ढेर में फेंक कर आग लगा दी।   

 

इसे भी पढ़ें: न्याय की उम्मीद में पिता ने 22 दिनों तक डीप फ्रीजर में रखा बेटे का शव, जानिए पूरा मामला

 

रविंद्र ने पुलिस को पूछताछ के दौरान यह भी बताया कि मिंटू बच्ची को लेकर कहां गया इसकी जानकारी मुझे नहीं है पुलिस ने उसे अपहरण की धाराओं में मामला पंजीकृत कर जेल भेज दिया है

प्रमुख खबरें

Election Commission ने AAP को चुनाव प्रचार गीत को संशोधित करने को कहा, पार्टी का पलटवार

Jammu Kashmir : अनंतनाग लोकसभा सीट के एनपीपी प्रत्याशी ने अपने प्रचार के लिए पिता से लिये पैसे

Mumbai में बाल तस्करी गिरोह का भंडाफोड़, चिकित्सक समेत सात आरोपी गिरफ्तार

‘आउटर मणिपुर’ के छह मतदान केंद्रों पर 30 अप्रैल को होगा पुनर्मतदान