Muslim Youth League ने राहुल के साथ एकजुटता दिखाने के लिए ‘टॉर्चलाइट’ रैली का आयोजन किया

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Mar 27, 2023

कोझीकोड। सांसद के तौर पर अयोग्य ठहराए गए कांग्रेस नेता राहुल गांधी के साथ एकजुटता व्यक्त करते हुए मुस्लिम यूथ लीग ने यहां ‘टॉर्चलाइट’ रैली का आयोजन किया। मुस्लिम लीग के प्रदेश प्रमुख पी. सैयद सादिक अली शिहाब थंगल और यूथ लीग नेता सैयद मुनव्वर अली शिहाब थंगल ने रविवार रात 10 बजे निकाली गई रैली में हिस्सा लिया और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नीत केंद्र सरकार की ओर से राहुल गांधी के खिलाफ ‘प्रतिशोधात्मक कार्रवाई’ की निंदा की। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी लोकसभा में वायनाड सीट का प्रतिनिधित्व करते थे। मुस्लिम यूथ लीग, इंडियन यूनियन मुस्लिम लीग की युवा शाखा है। केरल में कांग्रेस नीत संयुक्त प्रजातांत्रिक मोर्चा (यूडीएफ) में इंडियन यूनियन मुस्लिम लीग अहम घटक है।

इसे भी पढ़ें: कुछ नेताओं के लिए गांधी परिवार संविधान से ऊपर, गजेंद्र शेखावत बोले- सुप्रीम कोर्ट ने पहले भी दी थी चेतावनी

पीटीआई-से, मुनव्वर अली शिहाब थंगल ने कहा कि यूथ लीग के हजारों कार्यकर्ताओं ने विरोध मार्च में भाग लिया और भाजपा की अगुवाई वाली केंद्र सरकार के खिलाफ नारे लगाए। प्रदर्शनकारियों ने भाजपा सरकार पर भारत में लोकतंत्र की हत्या करने का आरोप लगाया। मुनव्वर ने आरोप लगाया कि भाजपा सरकार गांधी से डर गई है जिन्होंने निडर होकर उसके गलत कामों को उजागर किया। उन्होंने कहा कि प्रदर्शनकारियों ने लोकतांत्रिक भारत के लिए एकजुट लड़ाई का आह्वान किया है। साल 2019 में ‘मोदी उपनाम’ संबंधी टिप्पणी को लेकर दर्ज किए गए मानहानि मामले में राहुल गांधी की दोषीसिद्धि के बाद उन्हें संसद सदस्यता के अयोग्य ठहराए जाने के विरोध में केरल में कांग्रेस कार्यकर्ता प्रदर्शन कर रहे हैं।

प्रमुख खबरें

Porn Star से जुड़े मामले में Trump की पूर्व करीबी सलाहकार होप हिक्स बनीं गवाह

कनाडाई पुलिस ने Nijjar की हत्या के तीन संदिग्धों को गिरफ्तार किया: मीडिया की खबर

लगातार कम स्कोर वाली पारियों के दौरान सही लोगों के बीच में रहने की कोशिश कर रहा था: Jaiswal

Dhoni मेरे क्रिकेट करियर में पिता जैसी भूमिका निभा रहे हैं, उनकी सलाह से लाभ मिलता है: Pathirana