'मेरा नाम अरविंद केजरीवाल... मैं आतंकवादी नहीं हूं', संजय सिंह ने पढ़ी दिल्ली सीएम की चिट्ठी

By अंकित सिंह | Apr 16, 2024

आम आदमी पार्टी (आप) के एक प्रमुख सदस्य संजय सिंह ने प्रधान मंत्री पर ऐसी नकारात्मक भावनाओं को भड़काकर केजरीवाल के मनोबल को कमजोर करने का प्रयास करने का आरोप लगाया। सिंह ने इस बात पर प्रकाश डाला कि भगवंत मान जैसे व्यक्ति, जिन्हें Z+ सुरक्षा प्राप्त है, को भी कांच की बाधाओं के पीछे से केजरीवाल से मिलने के लिए कहा जाता है, जो उन्हें नकारात्मक रूप से चित्रित करने के जानबूझकर किए गए प्रयास का संकेत देता है।

 

इसे भी पढ़ें: तिहाड़ में दिल्ली के मुख्यमंत्री से मिले भगवंत मान, बोले- केजरीवाल के साथ कट्टर अपराधी जैसा किया जा रहा व्यवहार


आप के राज्यसभा सांसद ने कहा कि अरविंद केजरीवाल को हतोत्साहित करने की 24 घंटे कोशिशें की जा रही हैं। ये अरविंद केजरीवाल हैं, ये अलग मिट्टी के बने हैं। इन्हें जितना तोड़ने की कोशिश करोगे, ये उतनी ही मजबूती से वापस आएंगे। उन्होंने कहा कि कल सीएम भगवंत मान मीटिंग के दौरान भावुक हो गए। ये हम सबके लिए भावनात्मक मामला है लेकिन बीजेपी और पीएम मोदी के लिए ये शर्म की बात है। चुनौतियों का सामना करने के बावजूद, केजरीवाल लचीले बने हुए हैं, सिंह ने पुष्टि की कि वह मजबूत सामग्री से बने हैं और और भी मजबूत होकर उभरेंगे।


AAP सांसद संजय सिंह ने कहा, ''देश और दिल्ली की जनता के लिए बेटे और भाई की तरह काम करने वाले अरविंद केजरीवाल ने जेल से संदेश भेजा है कि 'मेरा नाम अरविंद केजरीवाल है और मैं आतंकवादी नहीं हूं'... दिल्ली के तीन बार निर्वाचित सीएम भगवंत मान की मुलाकात एक गिलास के जरिए कराई गई, इससे साफ है कि प्रधानमंत्री के मन में अरविंद केजरीवाल के प्रति नफरत की भावना है।'' सुप्रीम कोर्ट ने प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा उनकी गिरफ्तारी और रिमांड को चुनौती देने वाली याचिका पर सुनवाई के एक दिन बाद दिल्ली उत्पाद शुल्क नीति मामले में अरविंद केजरीवाल को कोई राहत देने से इनकार कर दिया। अदालत ने ईडी को केजरीवाल की याचिका पर जवाब देने के लिए 24 अप्रैल तक का समय दिया और आगे की कार्यवाही 29 अप्रैल के लिए निर्धारित की।

 

इसे भी पढ़ें: केजरीवाल के आंख-कान थे उनके निजी सचिव विभव कुमार, जानें दिल्ली CM के कैसे बने इतने करीबी


उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार का अरविंद केजरीवाल जी के प्रति नफ़रत, दुर्भावना और तानाशाही का रवैया है। आपने दिल्ली और पंजाब के चुने हुए मुख्यमंत्रियों की मुलाक़ात आतंकवादियों की तरह कराई। क्या जेल प्रशासन बता सकता है कि आज से पहले किस मुख्यमंत्री की इस तरह मुलाक़ात कराई गई? आप 1 नाम बता दीजिए। देश के बेटे अरविंद केजरीवाल का जेल से देश की जनता को संदेश - मेरा नाम अरविंद केजरीवाल है और मैं आतंकवादी नहीं हूं।

प्रमुख खबरें

मेरे साथ बहुत बुरा हुआ...स्वाति मालीवाल ने तोड़ी चुप्पी, बीजेपी से क्या की गुजारिश

Open AI का नया GPT-4o मॉडल क्या है? अबतक का सबसे तेज और शक्तिशाली AI, जानें इसकी खासियत

दीदी, वाम और श्रीराम: बंगाल का चुनाव, सबका अपना-अपना दांव, प्रदेश की सियासी लड़ाई के पूरे परिदृश्य को 5 प्वाइंट में समझें

जो महंगाई पहले डायन थी, अब महबूबा हो गई है, तेजस्वी का भाजपा पर वार, बोले- PM Modi से नहीं चलता देश