भाजपा सरकार में अपराधियों के साथ उनके चेहरे देखकर सुलूक किया जा रहा: सतीश मिश्रा

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Sep 23, 2019

मथुरा। बहुजन समाज पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्र रविवार को यहां कहा कि प्रदेश की भाजपा सरकार के ढाई साल के कार्यकाल में कानून व्यवस्था बदतर स्थिति में पहुंच गई है और अपराधियों के साथ उनके चेहरे देखकर सुलूक किया जा रहा है।मिश्र ने दावा किया कि बसपा के शासन काल में कोई पार्टी कार्यकर्ता भी अपराध करता था तो उसके साथ भी कड़ा व्यवहार होता था और कानून के साथ कोई पक्षपात नहीं किया जाता था।उन्होंने कहा, ‘आज प्रदेश में चहुंओर बलात्कार, लूट, हत्या की घटनाएं घटित हो रही हैं। यदि यह कानून व्यवस्था है तो बिगड़ा हुआ किसे कहा जाएगा। उन्होंने कहा कि मायावती के मुख्यमंत्री के कार्यकाल में प्रदेश की कानून व्यवस्था सबसे सुदृढ़ व पक्षपातरहित थी।’

इसे भी पढ़ें: मायावती ने योगी सरकार पर साधा निशाना, कहा- निराशाजनक रहा कार्यकाल

बसपा नेता ने राज्य सरकार में हाल ही में बढ़ाई गयी विद्युत दरों पर ऐतराज जताते हुए कहा कि प्रदेश की योगी सरकार द्वारा बढ़ाई गई विद्युत दरों का बसपा लगातार विरोध कर रही है और बिजली की दरें बढ़ने से न केवल गरीब व मध्यम वर्ग के लोग प्रभावित हुए हैं बल्कि इन्होंने किसान तक को भी नहीं छोड़ा है।’’प्रदेश में होने वाले उपचुनाव पर उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता इन सीटों पर भाजपा की कार्यशैली का जवाब देने जा रही है और सभी 12 सीटों पर बसपा प्रत्याशी ही जीत हासिल करेंगे।

इसे भी पढ़ें: कांग्रेस अपनी दोगली नीति से देश में साम्प्रदायिक ताकतों को कर रही मजबूत, जनता रहे सावधान: मायावती

मिश्र ने कहा कि बसपा अपने दम पर अकेले चुनाव लड़ेगी और अब तो हमें राष्ट्रीय पार्टी होने का गौरव भी मिल चुका है।इसके बलबूते हरियाणा में होने वाले विधानसभा चुनावों में भी हम अपने प्रत्याशियों को उतारकर एक बड़ा उलटफेर करने जा रहे हैं और यह चुनाव बसपा की ताकत का एहसास विपक्षी दलों को कराएगा।इससे पूर्व उन्होंने वृन्दावन में ठा. बांकेबिहारी के दर्शन व पूजन किया । इस अवसर पर मांट क्षेत्र के विधायक श्यामसुंदर शर्मा भी उपस्थित थे।

प्रमुख खबरें

550 अरब रुपये का बकाया, पाई पाई वसूलने की शुरू हुई कार्रवाई, जिनपिंग ने शहबाज को दिया अल्टीमेटम

मुसलमानों के लिए बरकरार रखेंगे 4% आरक्षण, Andhra Pradesh में BJP की सहयोगी TDP का बड़ा ऐलान

Jammu Kashmir: आतंकवादी संगठन से जुड़ने जा रहा था युवक, पुलिस ने मौके पर ही धड़ दोबाचा

पक्षपातपूर्ण और राजनीतिक एजेंडा, अंतरराष्ट्रीय धार्मिक स्वतंत्रता को लेकर अमेरिकी आयोग की रिपोर्ट को भारत ने किया खारिज