खुद को संभालना हो जाएगा मुश्किल! जब देखेंगे आप एकता कपूर की लाल नागिन की सेक्सी लुक

By रेनू तिवारी | Jul 31, 2020

न जाने एकता कपूर ने नागिन 4 किस घड़ी में शुरू हुआ था कि जब से ऑन एयर हुआ था तब से कोई न कोई परेशानी आ ही रही थी। फाइनली एकता कपूर ने लॉकडाउन के बाद नागिन 4 का समापन कर दिया और नये सीजन नागिन 5 की तैयारी शुरू कर दी। ये तो हम आपको बता ही चुके हैं कि नागिन 5 में आपको एक्ट्रेस हिना खान नजर आने वाली है। हिना खान लाल नागिन बनकर एकता कपूर की सुपरहिट सीरीज नागिन 5 सबको डराने के लिए आ रही हैं। हिना खान लीड नागिन होंगी या विलेन नागिन अभी इस बात का खुलासा नहीं हुआ हैं।

इसे भी पढ़ें: लो एक बार फिर से कह देते हैं कि सोनू है तो मुमकिन है!

हिना खान ने अपने नागिन लुक की एक झलक सोशल मीडिया पर साझा की है। इस छोटे से वीडियो में आप हिना खान को नागिन अवतार में देख सकते हैं। इससे पहले हिना ने नागिन 5 के रोल के लिए जो जैवर पहनने हैं उसकी झलक दिखाई थी। हिना लाल रंग की नागिन ड्रेस में काफी सेक्सी लग रही हैं।

 

आपको बता दें कि टीवी की मशहूर अदाकार निया शर्मा नागिन के सीजन 4 की लीड एक्ट्रेस है। इस शनिवार- रविवार नागिन 4 का आखिरी एपिसोड होगा। माना जा रहा है आखिरी एपिसोड में देव और ब्रिंदा एक हो जाएंगे। 

प्रमुख खबरें

घरेलू बाजार में यात्री वाहनों की बिक्री रफ्तार April में पड़ी सुस्त, Hyundai और Tata Motors में मामूली वृद्धि

CSK vs PBKS: पंजाब किंग्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच भिड़ंत, यहां देखें प्लेइंग इलेवन

इस साल कितनी रहेगी भारत की जीडीपी, विश्व बैंक ने क्यों की भारत की तारीफ, IMF ने पाकिस्तान को दिया राहत पैकेज, जानिए क्यों रहा बिज़नेस वर्ल्ड के लिए अप्रैल का महीना खास

भारतीय छात्र-छात्राओं को निकालने के लिए भारत ने रुकवा दिया था Russia-Ukraine युद्ध : रक्षा मंत्री