इंडियन वेल्स में नडाल और फेडरर की सबसे प्रभावशाली जीत

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Mar 11, 2019

इंडियन वेल्स। दुनिया के दूसरे नंबर के खिलाड़ी रफेल नडाल ने एटीपी इंडियन वेल्स मास्टर्स के तीसरे दौर में जगह बनाई जबकि रोजर फेडरर भी छठे खिताब के अभियान में आगे बढ़ने में सफल रहे। इंडियन वेल्स में तीन बार के विजेता नडाल ने रविवार को सिर्फ 72 मिनट में जेयर्ड डोनाल्डसन को 6-1 6-1 से हराया। वह अगले दौर में अर्जेन्टीना के डिएगो श्वार्ट्जमैन से भिड़ेंगे जिन्होंने स्पेन के रोबर्टो कारबरेल्स को 6-3, 6-1 से हराया।

इसे भी पढ़ें: रोजर फेडरर को झटका, तीन पायदान खिसककर शीर्ष पांच से बाहर

 

फेडरर ने जर्मनी के पीटर गोजोविक के खिलाफ सीधे सेटों में 6-1 7-5 से जीत दर्ज की। गोजोविक ने फेडरर को दूसरे दौर में कड़ी टक्कर दी। फेडरर का सामना अगले दौर में स्विट्₨जरलैंड के स्टेन वावरिंका और हंगरी के 29वें वरीय मार्टन फुकोविच के बीच होने वाले मैच के विजेता से होगा। दिन के अन्य मैचों में जापान के केई निशिकोरी ने फ्रांस के एड्रियन मनारिनो को कड़े मुकाबले में 6-4 4-6 7-6 से हराया जबकि पोलैंड के हर्बर्ट हुरकाज ने फ्रांस के लुकास पाउली को 6-2 3-6 6-4 से शिकस्त दी। अगले दौर में निशिकोरी और हर्बर्ट आमने सामने होंगे।

 

 

 

प्रमुख खबरें

Home Beauty Hacks: शादी पर पाना चाहती हैं ग्लोइंग स्किन तो अपनाएं ये होम ब्यूटी हैक्स, चांद जैसा दमकेगा चेहरा

हिमाचल प्रदेश शिक्षा बोर्ड ने 10वीं कक्षा के परिणाम घोषित किए

भाजपा ओडिशा में सरकार बनाने का सपना दिन में देख रही है, नवीन पटनायक का पीएम मोदी को जवाब

Bengal Teacher Recruitment Case: 25 हजार शिक्षकों को बड़ी राहत, नियुक्ति रद्द करने के आदेश पर लगी सुप्रीम रोक, 16 जुलाई से SC करेगा रेगुलर सुनवाई