सोशल मीडिया पर भी छाया नमो नमो, मोदी-शाह की जोड़ी को बधाई का सिलसिला जारी

By अभिनय आकाश | May 23, 2019

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव में जबरदस्त सफलता हासिल कर रही भाजपा में बधाईयों का सिलसिला लगातार जारी है। विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के बाद गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने भी भाजपा की सफलता के लिए पीएम मोदी और पार्टी अध्यक्ष अमित शाह को बधाई दी है। राजनाथ सिंह ने पीएम मोदी और अमित शाह के साथ फोन पर बात कर उन्हें बधाई दी। जिसके साथ ही राजनाथ ने ट्वीट किया कि मैं भारत के लोगों को एक बार फिर भाजपा की अगुवाई में एक निर्णायक जनादेश देने के लिए धन्यवाद देता हूं और नरेंद्र मोदी के नेतृत्व और नए भारत के उनके दृष्टिकोण में विश्वास को दोहरा रहा हूं। नए भारत के निर्माण के लिए मोदी जी पूरी तरह तैयार हैं।

इससे पहले राजनाथ सिंह ने एक और ट्वीट करते हुए आम चुनावों में यह ऐतिहासिक जीत को मोदी जी के दूरदर्शी नेतृत्व, अमित शाह जी की गतिशीलता और भाजपा के लाखों कार्यकर्ताओं की मेहनत का नतीजा बताया। विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने भी ट्वीट करते हुए प्रधानमंत्री मोदी को बधाई दी थी। प्रधानमंत्री जी भारतीय जनता पार्टी को इतनी बड़ी विजय दिलाने के लिए आपका बहुत बहुत अभिनन्दन। मैं देशवासियों के प्रति हृदय से कृज्ञता व्यक्त करती हूँ।

इसे भी पढ़ें: रुझानों में स्पष्ट जनादेश के इशारे पर BJP गदगद, सुषमा ने पीएम मोदी का किया अभिनंदन

बिहार के बेगूसराय लोकसभा सीट से 50 हजार से ज्यादा वोटों से आगे तल रहे भाजपा के गिरिराज सिंह ने शुरुआती रुझान से उत्साहित होकर ट्वीट करते हुए अपने प्रतिद्वंदी कन्हैया कुमार परव इशारों-इशारों में निशाना साधा है। गिरिराज ने ट्वीट किया है कि वंशवाद, क्षेत्रवाद ,जातिवाद और छद्म धर्मनिरपेक्षता की  राजनीति करने वाले को देश ने सिरे से नकार दिया। सबका साथ सबका विकास ..मोदी है तो मुमकिन है। वहीं विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने ट्वीट करते हुए प्रधानमंत्री मोदी को बधाई दी है। प्रधानमंत्री जी भारतीय जनता पार्टी को इतनी बड़ी विजय दिलाने के लिए आपका बहुत बहुत अभिनन्दन। मैं देशवासियों के प्रति हृदय से कृज्ञता व्यक्त करती हूँ।

प्रमुख खबरें

Andhra Pradesh Election: जगन मोहन रेड्डी घोषणापत्र पर बरसे चंद्रबाबू नायडू, बताया लोगों के साथ धोखा

Interview: कॉन्वेंट नहीं, साक्षा संस्कृति की एक समान शिक्षा के हैं सभी पक्षधर: निशंक

Jammu-Kashmir: श्रीनगर में लोगों का दिखा पुस्तक प्रेम, 700-800 साल पुरानी किताबों की हुई प्रदर्शनी

कभी रहा शिवसेना का गढ़, आज है AIMIM का मजबूत किला, दिलचस्प हुआ औरंगाबाद का सियासी खेल, उद्धव और शिंदे में आमने-सामने की लड़ाई