Namrata Malla ने बिकिनी पहनकर बढ़ाया इंटरनेट का तापमान, देखें हॉट तस्वीरें

By एकता | Jan 20, 2022

वैसे तो भोजपुरी इंडस्ट्री की सभी हीरोइन एक से बढ़कर एक हैं पर इन दिनों अभिनेत्री नम्रता मल्ला इंटरनेट पर छाई हुईं हैं। मॉडल और डांसर नम्रता मल्ला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अभिनेत्री अक्सर अपनी हॉट फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर डालती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी कुछ हॉट तस्वीरों से इंटरनेट पर आग लगा दी हैं। अभिनेत्री की बोल्डनेस देखकर लोगों का मुँह खुला का खुला रह गया है।

 

 

इसे भी पढ़ें: बिना ब्रा पहनें कुत्ते को टहलाने निकली मलाइका अरोड़ा, लोग बोले- मैडम जल्दी में कुछ पहनना भूल गयी


अभिनेत्री नम्रता मल्ला ने पिंक कलर की बिकिनी पहनी हुई हैं, झुमके और बिंदी के साथ अभिनेत्री ने अपना लुक कम्पलीट किया है। अपने हॉट फिगर को फ्लॉन्ट करते हुए अभिनेत्री ने बेहद ही कातिलाना पोज में तस्वीरें क्लिक करवाई हैं। नम्रता की हद से ज्यादा हॉट तस्वीरें देखकर लोगों के होश उड़े हुए हैं। तस्वीरों पर अब तक 19 हजार से ज्यादा लोग अपना दिल हार चुके हैं। फायर और हार्ट वाले इमोजी के साथ लोग अभिनेत्री के सिज़लिंग लुक की तारीफ करने में लगे हुए हैं।

 

 

इसे भी पढ़ें: Gehraiyaan Trailer | नाजायज रिश्ते को प्यार और रोमांस के दम पर जायज बना रहे हैं दीपिका और सिद्धांत


अभिनेत्री नम्रता मल्ला एक बेहतरीन डांसर हैं और खुद का यूट्यूब चैनल भी चलती हैं। अभिनेत्री अकसर अपनी डांस वीडियो और वर्कआउट वीडियो अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर करती रहती हैं। हाल ही मे वह खेसारी लाल यादव के साथ भोजपुरी सॉन्ग 'दो घूंट' में नजर आई थी। 4 जनवरी को रिलीज हुआ यह गाना अब तक यूट्यूब के टॉप 10 में ट्रेंड कर रहा है। गाने को अब तक 18 मिलियन बार देखा जा चुका है।

 

प्रमुख खबरें

Election Commission ने AAP को चुनाव प्रचार गीत को संशोधित करने को कहा, पार्टी का पलटवार

Jammu Kashmir : अनंतनाग लोकसभा सीट के एनपीपी प्रत्याशी ने अपने प्रचार के लिए पिता से लिये पैसे

Mumbai में बाल तस्करी गिरोह का भंडाफोड़, चिकित्सक समेत सात आरोपी गिरफ्तार

‘आउटर मणिपुर’ के छह मतदान केंद्रों पर 30 अप्रैल को होगा पुनर्मतदान