Gehraiyaan Trailer | नाजायज रिश्ते को प्यार और रोमांस के दम पर जायज बना रहे हैं दीपिका और सिद्धांत

Gehraiyaan Trailer | नाजायज रिश्ते को प्यार और रोमांस के दम पर जायज बना रहे हैं  दीपिका और सिद्धांत

दीपिका पादुकोण, अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी की फिल्म गेहरिइयां का ट्रेलर लंबे इंतजार के बाद रिलीज कर दिया गया है। फिल्म को अमजोन प्राइम वीडियो के सोशल मीडिया पर शेयर किया है। 5 जनवरी को दीपिका पादुकोण का जन्मदिन था, तब निर्माताओं ने फिल्म गेहरिइयां का टीज़र जारी किया।

 दीपिका पादुकोण, अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी की फिल्म गेहरिइयां का ट्रेलर लंबे इंतजार के बाद रिलीज कर दिया गया है। फिल्म को अमजोन प्राइम वीडियो के सोशल मीडिया पर शेयर किया है। 5 जनवरी को दीपिका पादुकोण का जन्मदिन था, तब निर्माताओं ने फिल्म गेहरिइयां का टीज़र जारी किया।  दीपिका पादुकोण, अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी अभिनीत फिल्म का निर्देशन शकुन बत्रा ने किया है और यह करण जौहर द्वारा निर्मित है। फैंस का इंतजार खत्म करते हुए मेकर्स ने आखिरकार 20 जनवरी को ट्रेलर रिलीज कर दिया है और यह निश्चित रूप से आपको फिल्म की रिलीज को लेकर उत्साहित करेगा।

इसे भी पढ़ें: क्या गोरखपुर से चंद्रशेखर आजाद का समर्थन करेगी समाजवादी पार्टी? अखिलेश यादव ने दिया यह जवाब

 

 क्या स्टोर लाइन है फिल्म गेहराइयां की?

अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर 11 फरवरी को रिलीज होने वाली फिल्पेम गेहराईयां में दीपिका पादुकोण, अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी एक त्रिकोण प्रेम में हैं। ट्रेलर में देखा जा सकता है कि दीपिका एक शादीशुदा औरत है लेकिन उनके पति और उनके बीच चीजें मैच नहीं होती हैं। दोनों का जिंदगी जीने का तरीका अलग-अलग है। वहीं दीपिका की चचेरी बहन अनन्या पांडे है जो सिद्धांत चतुर्वेदी से शादी करने वाले हैं। यह चारों एक हॉलीडे पर है जहां दीपिका और सिद्धांत चतुर्वेदी की नजदीकियां बढ़ रही है। दोनों के बीच अफेयर स्टार हो जाता है। अब दोनों का प्यार क्या-क्या कहर बरपा रहा है उसे भी ट्रेलर में एक झलक के लिए देखा सकता है। 2 मिनट 34 सेकेंड के ट्रेलर में दीपिका और सिद्धांत के बीच कुछ धमाकेदार सीन दिखाए गए हैं।

गहरिइयां आधुनिक रिश्तों के बारे में एक रिलेशनशिप ड्रामा है। दीपिका पादुकोण, सिद्धांत चतुर्वेदी, अनन्या पांडे के अलावा, फिल्म में धैर्य करवा, नसीरुद्दीन शाह और रजत कपूर भी हैं। फिल्म का निर्माण धर्मा प्रोडक्शंस और वायकॉम18 स्टूडियोज ने जौस्का फिल्म्स के साथ मिलकर किया है।