ब्लैक ब्रालेट पहनकर नम्रता मल्ला ने करवाया इतना बोल्ड फोटोशूट, वीडियो बार-बार देखने को हो जाएंगे मजबूर

By प्रिया मिश्रा | May 26, 2022

भोजपुरी एक्ट्रेस डांसर नम्रता मल्ला अपनी बोल्डनेस से आए दिन सोशल मीडिया पर तहलका मचाती रहती हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और आए दिन अपनी हॉट फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। हाल ही में नम्रता ने एक सिजलिंग वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की है जिसे देखकर फैंस की धड़कने बढ़ गई हैं। सोशल मीडिया पर यह वीडियो आग की तरह फैल रहा है।


नम्रता मल्ला ने एक बार फिर अपनी बोल्डनेस से लोगों को आँहें भरने पर मजबूर कर दिया है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक्स वीडियो शेयर किया है जिसमें वे ब्लैक कलर की ब्रा और बेहद शॉर्ट स्कर्ट पहने नजर आ रही हैं। इस वीडियो के बैकग्राउंड में गाना भी बज रहा है। वीडियो में नम्रता की दिलकश अदाओं ने इंटरनेट पर आग लगा दी है।

 

इसे भी पढ़ें: करण जौहर की बर्थडे पार्टी में रिवीलिंग ब्रा पहनकर पहुंची मलाइका अरोड़ा, बोल्डनेस देख खुले रह गए फैंस के मुंह


नम्रता मल्ला अपने फैंस को इंप्रेस करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ती हैं। सोशल मीडिया पर लोग एक्ट्रेस के इस बोल्ड लुक को काफी पसंद कर रहे हैं। फैंस इस वीडियो पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं। लोगों ने इस वीडियो पर हार्ट और फायर वाले इमोजी की झड़ी लगा दी है।


हाल ही में नम्रता ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए बताया कि वे जल्द ही तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखे वाली हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए फैंस को बताया कि वे तेलुगु फिल्म साई करोड़पति में एक आइटम सॉन्ग में नज़र आएंगी। इस गाने का टाइटल ग्रीन टी है। नम्रता ने पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "पेश है मेरे नए तेलुगु आइटम सॉन्ग की पहली झलक।"

 

इसे भी पढ़ें: डीप गले का टॉप पहनकर मोनालिसा ने झुक-झुक कर खिंचवाई तस्वीरें, फैंस बोले-


आपको बता दें कि नम्रता भोजपुरी सिनेमा की सबसे बोल्ड एक्ट्रेसेज में से एक हैं। उन्होंने खेसारी लाल यादव के साथ दो घूंट गाने में काम किया है। यह गाना सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था।

 

प्रमुख खबरें

Travel Tips: पार्टनर के साथ बना रहे पेरिस घूमने का प्लान तो ऐसे प्लान करें ट्रिप, कम खर्चे में कर सकेंगे ढेर सारी मस्ती

Artificial general Intelligence क्या है, जानें लोग क्यों इससे डरे हुए हैं?

अखिलेश-डिंपल की बेटी में लोगों को दिखी नेताजी की छवि, मैनपुरी में मां के लिए अदिति ने किया खूब प्रचार

US के होटल में मीटिंग, आतंकी भुल्लर की रिहाई का वादा, 134 करोड़ की खालिस्तानी फंडिंग, अब कौन सी बड़ी मुसीबत में फंसे केजरीवाल?