छत्तीसगढ़ में नक्सलियों ने किया बारूदी सुरंग में विस्फोट, बाल-बाल बचे जवान

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jun 26, 2019

रायपुर। छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित नारायणपुर जिले में नक्सलियों ने बुधवार को दो बारूदी सुरंग विस्फोट किए जिसमें पुलिस जवान बाल-बाल बच गए। नारायणपुर जिले के पुलिस अधिकारियों ने भाषा को दूरभाष पर बताया कि नक्सलियों ने जिले के नारायणपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत बेचा मोड़ के पास बारूदी सुरंग विस्फोट को अंजाम दिया। इस घटना में वहां तैनात पुलिसकर्मी बाल-बाल बच गए। अधिकारियों ने बताया कि जिले के नारायणपुर सोनपुर मार्ग पर सड़क निर्माण का कार्य चल रहा है। इसकी सुरक्षा के लिए डीआरजी के जवानों को तैनात किया गया है। जवान जब बेचा मोड़ पर थे तभी नक्सलियों ने दो बमों में विस्फोट कर दिया।

इसे भी पढ़ें: कांग्रेस झूठे वादे करके चुनाव जीती और अब लोगों से धोखा कर रही: रमन सिंह

उन्होंने बताया नक्सलियों ने विस्फोट से सुरक्षाबल के जवानों को निशाना बनाने की कोशिश की, लेकिन विस्फोट से कुछ दूरी पर होने की वजह से जवानों को इससे नुकसान नहीं पहुंचा। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि बाद में जब पुलिस दल ने घटनास्थल की तलाशी ली तो वहां से चार—चार किलोग्राम की दो बारूदी सुरंग बरामद हुईं जिन्हें बम ​निरोधक दस्ते ने निष्क्रिय कर दिया। उन्होंने बताया कि घटना के बाद क्षेत्र में नक्सलियों के खिलाफ अभियान तेज कर दिया गया है।

प्रमुख खबरें

लोकसभा चुनाव के शुरुआती दो चरण के बाद मोदी आगे हैं : Amit Shah

Karnataka Sex Scandal Case । पीड़ितों की हुई पहचान, संपर्क साधने में जुटी SIT Team, रेवन्ना के खिलाफ ब्लू कॉर्नर नोटिस जारी

भारत और ऑस्ट्रेलिया बांग्लादेश में महिला T20 विश्व कप के Group A में

आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे का हुआ ब्रेकअप! लगभग 2 साल बाद टूटा रिश्ता