नवीन पटनायक बोले, तृणमूल कांग्रेस से फिलहाल कोई गठबंधन नहीं

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Feb 06, 2019

भुवनेश्वर। ओडिशा के मुख्यमंत्री और प्रदेश में सत्तारूढ़ बीजू जनता दल के अध्यक्ष नवीन पटनायक ने मंगलवार को कहा कि केंद्रीय जांच ब्यूरो को गैर राजनीतिक काम करना चाहिए और कोलकाता पुलिस तथा जांच एजेंसी के बीच जारी हालिया गतिरोध सहित किसी मसले पर तृणमूल कांग्रेस (टीमएसी) से किसी ने हमसे कोई बात नहीं की है। कोलकाता पुलिस और सीबीआई के बीच जारी गतिरोध पर यह पूछे जाने पर कि क्या ममता बनर्जी ने आपसे कोई बातचीत की है, मुख्यमंत्री पटनायक ने कोरापुट में संवाददाताओं से कहा, ‘‘टीएमसी से कोई भी व्यक्ति कम से कम पिछले एक साल से हमारे संपर्क में नहीं हैं।’’ 

 

इससे पहले दिन में बनर्जी ने कथित रूप से कोलकाता में कहा था कि वह अपना धरना जारी रखने के बारे में पटनायक से सलाह लेंगी। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी रविवार रात से ही कोलकाता में सीबीआई-कोलकाता पुलिस के बीच पैदा हुए गतिरोध के मसले पर विरोध प्रदर्शन कर रही हैं। बीजद ने स्पष्ट किया था कि केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) पर उसका बयान ओडिशा और राष्ट्रीय स्तर पर जांच एजेंसी का सामना करने वाले समग्र मुद्दों के संबंध में था और किसी भी राजनीतिक दल या समूह के के साथ इसे नहीं जोड़ा जाना चाहिए ।

 

यह भी पढ़ें: भाजपा कार्यकर्ता आठ फरवरी को जेल भरो आंदोलन करेंगे: मदन लाल सैनी

 

बयान में कहा गया था, "सीबीआई की संस्थागत अखंडता को बहाल करना होगा। हमारा लोकतंत्र परिपक्व है और पेशेवर दक्षता को बनाए रखा जाना चाहिए। इसमें यह भी कहा गया था कि पिछले दिनों पंचायत चुनावों से ठीक पहले जांच एजेंसी द्वारा "अचानक कार्रवाई" की गई थी।

 

प्रमुख खबरें

Baramati में कृषि क्षेत्र से जुड़े लोगों ने बताई समस्याएं, Ajit-Sunetra से जनता को बड़ी उम्मीदें

Sharad Pawar के हाथ से फिसल रहा Baramati, अजित का बढ़ रहा दबदबा

रायबरेली से नामांकन के बाद बोले राहुल गांधी, बड़े भरोसे के साथ मेरी मां ने मुझे सौंपी परिवार की कर्मभूमि

जीने के लिए केवल कुछ महीने का समय, पत्नी अनीता गोयल को कैंसर, नरेश गोयल की जमानत याचिका पर 6 मई को फैसला