नवनीत राणा ने ओवैसी ब्रदर्स को दी चेतावनी, कहा- 15 सेकंड के लिए हटा दो पुलिस.... जानें पूरा मामला

By रितिका कमठान | May 09, 2024

महाराष्ट्र के अमरावती से बीजेपी सांसद नवनीत राणा ने एक बार फिर से विवादित बयान दिया है। नवनीत राणा ने अबकी बार 15 सेकंड वाला एक बयान दिया है जिस पर विवाद लगातार बढ़ता जा रहा है। नवनीत राणा ने यह बयान हैदराबाद में भाजपा प्रत्याशी माधवी लता के लिए चुनाव प्रचार करने के दौरान दिया है। 

 

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के अध्यक्ष ओवैसी को लेकर नवनीत राणा ने यह बयान दिया है। नवनीत राणा ने ओवैसी ब्रदर्स को 15 सेकंड के लिए पुलिस हटाने की चुनौती दी है। इस दौरान नवनीत राणा ने कहा कि छोटा बोलता है पुलिस को 15 मिनट के लिए हटा दो तो हम बताएंगे कि क्या कर सकते हैं। मैं छोटी को कहना चाहती हूं कि तेरे को 15 मिनट लगेंगे और हमें सिर्फ 15 सेकंड लगेंगे। 15 सेकंड के लिए पुलिस को हटाया तो छोटे और बड़े को पता नहीं लगेगा कि क्या हुआ कौन कहां से आया और कहां गया। 

 

वही इस बयान के बाद अब एआईएमआईएम ने चुनाव आयोग से कार्रवाई की बात की है। एआइएमआइएम के प्रवक्ता वारिस पठान का कहना है कि चुनाव के दौरान इस तरह की बयान बाजी नेता कर रहे हैं। ऐसी बयानों के कारण समुदायों के बीच तनाव बढ़ाने की स्थिति पैदा हो सकती है। भाजपा नेता नियमों का उल्लंघन करने से बाज नहीं आ रहे है।

 

उन्होंने कहा कि चुनाव आयोग को नवनीत राणा के इस बयान के खिलाफ एक्शन लेना चाहिए। ऐसी बयान दो समुदायों में तनाव पैदा कर सकते हैं। उन्होंने सवाल किया कि अकबरुद्दीन ओवैसी ने 15 मिनट पुलिस हटाने वाले बयान देने के बाद में खुद को सरेंडर किया था और यहां तक वह जेल में भी रहे थे। यह बयान देने के बाद ओवैसी को 10 साल तक कोर्ट में केस लड़ना पड़ा था और फिर भारी हुए थे। वैसा ही बयान नवनीत राणा ने दिया है तो उनके खिलाफ क्या एक्शन लिया जाएगा। उन्होंने यह भी सवाल किया कि नवनीत राणा जेल कब जाएंगे।

प्रमुख खबरें

Lok Sabha Election Fifth Phase Voting । दो ‘हाई प्रोफाइल’ समेत 49 लोकसभा सीट पर वोटिंग जारी, दांव पर लगी इन दिग्गजों की प्रतिष्ठा

Odisha में भाजपा कार्यकर्ता की हत्या मामले में दो और लोग गिरफ्तार

Agra में ताजमहल के पास इबादतगाह परिसर में युवती का अर्धनिर्वस्त्र शव मिला

Odisha में दिल का दौरा पड़ने से Election Officer की मौत